हुआंगपु टेस्ट: एक अद्वितीय और आकर्षक रेस्तरां डिजाइन

ब्लैक एलवी द्वारा शानदार डिजाइन की गई एक अद्वितीय और आकर्षक रेस्तरां

हुआंगपु टेस्ट, एक अद्वितीय और आकर्षक रेस्तरां डिजाइन, जिसे ब्लैक एलवी ने डिजाइन किया है, शंघाई के लुजियाजुई सीबीडी में स्थित है। यह एक आंतरिक स्वागत और भोजन स्थल है, जिसे यात्रा समय को कम करने और कार्य क्षमता को बढ़ाने के लिए शहरी कार्यालय में उपयोग किया जाता है।

डिजाइनर ब्लैक एलवी ने इस डिजाइन के प्रेरणा के बारे में बताते हुए कहा है कि "पहाड़" और "पानी" एक अविभाज्य संज्ञा है। यह अक्सर एक देश, क्षेत्र या यहां तक कि एक जाति और संस्कृति की सीमा होती है। इसलिए, "परिदृश्य" शब्द और प्राचीन और आधुनिक साहित्यकारों का अभिन्न संबंध है। तेजी से बदलते जीवन के पीछे आधुनिक लोगों को भी परिदृश्य से मोहित किया जाता है। सामाजिक गतिविधियों में, यहां तक कि अर्ध कार्य संवादों की स्थापना में भी, थोड़ी सी उदासीन वातावरण बनाना मनोवैज्ञानिक रूप से संतोषजनक होता है।"

डिजाइन की अद्वितीय संपत्तियों के बारे में बात करते हुए, ब्लैक एलवी ने कहा, "यह परियोजना शंघाई लुजियाजुई सीबीडी में एक कार्यालय भवन में स्थित है, जो चीन की सबसे उन्नत आर्थिक स्थिति है। यह बाहरी दुनिया के लिए खुला भोजन स्थल नहीं है, बल्कि यात्रा समय को कम करने और कार्य क्षमता को बढ़ाने के लिए शहरी कार्यालय में आंतरिक स्वागत और भोजन का एक स्थान है। पर्वतों और पत्थरों के अमूर्त रूपों, जल प्रतिबिंब और मछली की छाया का उपस्थिति कुछ शब्दों की तरह प्रतीत होता है, लेकिन इसमें एक ताजगी होती है कि मौन ध्वनि से बेहतर होती है।"

डिजाइन की वास्तविकता प्रौद्योगिकी के बारे में बात करते हुए, ब्लैक एलवी ने कहा, "बॉक्स की छत पर लकड़ी की विनियर से ढका गया है, जो लकड़ी के घर की लकड़ी की फर्श की तरह प्रतीत होता है, दीवार पर ऑक्सीडाइज़्ड कॉपर का सामना, नकल नहीं किया जा सकने वाला धब्बेदार टेक्सचर, और कुर्सी पर बेल की सामग्री जैसे लगता है कि समय एक कहानी सुना रहा है और हमें वर्तमान का सामना शांतिपूर्वक करने की कहानी सुना रहा है।"

डिजाइन की तकनीकी विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, ब्लैक एलवी ने बताया कि "परियोजना कुल 650 वर्ग मीटर को कवर करती है।"

डिजाइन टीम के सदस्यों के बारे में बात करते हुए, ब्लैक एलवी ने कहा, "ब्लैक एलवी, लीहेंग वांग, जूजू हु, हाओक्सिन हुआंगफू ने इस डिजाइन में मदद की।"

डिजाइन की स्थिति और समयावधि के बारे में बात करते हुए, ब्लैक एलवी ने कहा, "परियोजना नवम्बर 2018 में शंघाई में शुरू हुई थी और अक्टूबर 2019 में शंघाई में समाप्त हुई।"

डिजाइन की अवार्ड्स और सम्मानों के बारे में बात करते हुए, ब्लैक एलवी ने कहा, "यह डिजाइन 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज जीता। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: यह अवार्ड उन अद्वितीय और रचनात्मक बुद्धिमत्ता वाले डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।"

डिजाइन के बारे में ब्लैक एलवी के नोट्स, "यह केस पारंपरिक तत्वों को एकीकृत करता है ताकि शहरी वरिष्ठों के तेजी से बदलते कार्य पर्यावरण में एक छुआव जोड़ सके। कार्यालय स्थल से भोजन क्षेत्र में संक्रमण के रूप में, हॉल चट्टानों, पानी और मछलियों के अमूर्त रूपों को जोड़ता है ताकि एक सुरुचिपूर्ण वातावरण बनाया जा सके। बॉक्स में लंबवत रेखाओं की पुनरावृत्ति स्थान के क्रम को नियमित करती है, जिससे लोगों को लगता है कि वे बांस के जंगल में हैं। छत पर लकड़ी की विनियर, दीवार पर ऑक्सीडाइज़्ड कॉपर का विनियर, और कुर्सी पर बेल की सामग्री सभी समय की एक कहानी सुनाने जैसी लगती है।"

छवि साक्ष्याधिकार (विजुअल सामग्री के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट के बारे में डिजाइनर के नोट्स), "छवि #1: फोटोग्राफर योंगचांग वू, हुआंगपु टेस्ट, 2019। छवि #2: फोटोग्राफर योंगचांग वू, हुआंगपु टेस्ट, 2019। छवि #3: फोटोग्राफर योंगचांग वू, हुआंगपु टेस्ट, 2019। छवि #4: फोटोग्राफर योंगचांग वू, हुआंगपु टेस्ट, 2019। छवि #5: फोटोग्राफर योंगचांग वू, हुआंगपु टेस्ट, 2019।"

बौद्धिक संपदा सूचना (डिजाइन के लिए पेटेंट, बौद्धिक संपदाएं, ट्रेडमार्क या पंजीकृत कॉपीराइट के बारे में डिजाइनर के नोट्स), "कॉपीराइट्स योंगचांग वू के नाम पर हैं, 2019।"


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Black Lv
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Yongchang Wu, Huangpu Taste, 2019. Image #2: Photographer Yongchang Wu, Huangpu Taste, 2019. Image #3: Photographer Yongchang Wu, Huangpu Taste, 2019. Image #4: Photographer Yongchang Wu, Huangpu Taste, 2019. Image #5: Photographer Yongchang Wu, Huangpu Taste, 2019.
परियोजना टीम के सदस्य: Black Lv Liheng Wang Juju Hu Haoxin Huangfu
परियोजना का नाम: Huangpu Taste
परियोजना का ग्राहक: Black Lv


Huangpu Taste IMG #2
Huangpu Taste IMG #3
Huangpu Taste IMG #4
Huangpu Taste IMG #5
Huangpu Taste IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें