पाब्लो होम आर्ट गैलरी: एक अद्वितीय और मानवीय डिजाइन अनुभव

हुई फैन द्वारा डिजाइन किया गया आधुनिक फर्नीचर ब्रांड शोरूम

यह परियोजना एक मानवता और गुणवत्ता से भरा मॉडर्न फर्नीचर ब्रांड शोरूम है। डिजाइनर ने फर्नीचर को केंद्र में रखकर एक जीवित संग्रहालय बनाने का इरादा रखा था और कला को इसमें एकीकृत किया।

पाब्लो, एक राष्ट्रीय फर्नीचर ब्रांड, जिसका इतिहास 40 से अधिक वर्षों का है, मूलतः अपनी विशिष्टताओं पर अडिग रहता हुआ, कला और घर संस्कृति के नए एकीकरण का अन्वेषण करता है। इस कला गैलरी का मुख्य स्थान बांस और शताब्दी पुराने वृक्ष मूलों के साथ निर्माणित है, जो कला की अभिव्यक्ति के लिए एक मान्य एस्थेटिक डिजाइन तकनीक के तहत, एक सांस्कृतिक स्थान बनाते हैं जो प्रकृति के साथ मिलता है और मानवता को नहीं खोता है।

यह परियोजना वास्तविक जीवनशैली को प्रतिबिंबित करती है, साथ ही फर्नीचर प्रदर्शन की बिक्री कार्यक्षमता को ध्यान में रखती है। स्थान के प्रदर्शन डिजाइन के माध्यम से, डिजाइनर ने फर्नीचर शोरूम को ब्रांड अनुभव जीवन कला संग्रहालय के स्तर पर उठा दिया। फर्नीचर उत्पादों के साथ मिलने वाले कपड़ों के चयन के माध्यम से फर्नीचर उत्पादों का वाणिज्यिक मूल्य बढ़ाया गया है।

यह परियोजना मार्च 2019 में फोशान में शुरू हुई थी और अगस्त 2020 में फोशान में समाप्त हुई। यह डिजाइन प्रोजेक्ट 2200 वर्ग मीटर का क्षेत्रफल लेता है। इस परियोजना की विशेषताएं फर्नीचर, शोरूम, प्रदर्शन, जीवनशैली, गैलरी आदि हैं।

पाब्लो एक चीनी राष्ट्रीय फर्नीचर ब्रांड है। इसकी स्थापना के बाद चार दशक से अधिक का समय बीत चुका है। यह कला और घर साज-सज्जा क्षेत्र में पार पाने वाला अग्रणी है, जिसमें अपने सभी डिजाइनों में मूलता का पालन किया जाता है। गैलरी में मोरांडी की शैली में बने बड़े पैमाने पर कस्टम मेड फर्नीचर प्रदर्शित किए जाते हैं। प्रदर्शन क्षेत्र को मुख्य रूप से बांस और शताब्दी पुराने वृक्ष मूलों का उपयोग करके सजाया गया है। परिणामस्वरूप, यह एक बहुत ही सुखद वातावरण बनाता है और साथ ही पर्यावरण जागरूकता से भरी हुई जगह उत्पन्न करता है।

इस डिजाइन को 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर अवार्ड प्राप्त हुआ। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hui Fan
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Hui Fan, Pablo, 2020. Image #2: Photographer Hui Fan, Pablo, 2020. Image #3: Photographer Hui Fan, Pablo, 2020. Image #4: Photographer Hui Fan, Pablo, 2020. Image #5: Photographer Hui Fan, Pablo, 2020.
परियोजना टीम के सदस्य: Hui Fan
परियोजना का नाम: Pablo Home Art Gallery
परियोजना का ग्राहक: Hui Fan


Pablo Home Art Gallery IMG #2
Pablo Home Art Gallery IMG #3
Pablo Home Art Gallery IMG #4
Pablo Home Art Gallery IMG #5
Pablo Home Art Gallery IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें