लोगन एलसीसी: एक अद्वितीय और आकर्षक लैंडस्केप डिजाइन

लोगन समूह द्वारा निर्मित एक उत्कृष्ट और अद्वितीय लैंडस्केप परियोजना

लोगन एलसीसी, एक अद्वितीय और आकर्षक लैंडस्केप डिजाइन परियोजना है, जिसे लोगन समूह ने निर्मित किया है। यह परियोजना शहरी सहायता सुविधाओं, सुविधा संसाधनों और लैंडस्केप डिजाइन को एकीकृत करने के लिए "शो" के विषय को लेती है।

लोगन एलसीसी की प्रेरणा "शो" विषय से ली गई है, जिसका उद्देश्य व्यापार और आवासीय गतिविधियों के लिए स्थान निर्माण करना, सृजनात्मक संस्कृति के बाहरी हॉल, प्रकृति और कला को जोड़ने वाले सार्वजनिक स्थल बनाना और मनोरंजन और मूल्यांकन को एकीकृत करने वाले पार्क का निर्माण करना है।

लोगन एलसीसी की विशेषताएं इसे अन्य डिजाइन से अलग बनाती हैं। साइट में समृद्ध ऊंचाई अंतर संबंध हैं, और प्लेटफार्म साइट में इमारतों के बीच यादृच्छिक रूप से बिखरे हुए होते हैं, जो एलसीसी प्लॉट 05 की त्रिआयामी लैंडस्केप स्थल बनाते हैं। इसके अलावा, साइट में बहुत सारी बाहरी गतिविधि स्थल, एक बड़ा बाहरी तैराकी पूल और रोचक बच्चों का खेलने का स्थल होता है।

डिजाइन के चरण में, शानदार झरना ग्लास को नियमित रिक्त स्टील प्लेट्स के साथ जोड़ता है, ताकि पानी ग्लास की एक ओर बहे। धीरे-धीरे स्टील प्लेट्स को खोलने के माध्यम से, प्रकाश और पानी की गतिशील प्रभाव का निर्माण होता है, और दृश्य और संवेदनशील भावनाएं समृद्ध होती हैं।

यह परियोजना कुल 87044 वर्ग मीटर को कवर करती है। यह लैंडस्केप डिजाइन, प्राकृतिक, आधुनिक, निवासी, शास्त्रीय, पांडोरा स्कैटर, अनुभवी थीम आदि की खोज करती है।

लोगन एलसीसी की डिजाइन टीम में हुईहुई वांग, सोंग ज़ांग, नी पेंग, युयान हु शामिल हैं। यह परियोजना नवम्बर 2016 में शेनज़ेन में शुरू हुई थी और नवम्बर 2019 में शेनज़ेन में समाप्त हुई।

लोगन एलसीसी को एक खुला सार्वजनिक स्थल और महत्वपूर्ण वितरण स्थल के रूप में डिजाइन किया गया है, जो शहर का मुख्य इंटरफेस है। डिजाइन में, डिजाइन टीम ने स्ट्रीमलाइन आकार में पौधों की वृद्धि के माध्यम से स्थान का ढांचा निर्माण किया है और विभिन्न आकारों के लैंडस्केप स्थापनाओं को विभिन्न कोनों में बिखेरता है, जो एक फैंसी और आश्चर्यजनक दृश्य बनाता है।

इस डिजाइन के लिए सामग्री का अधिकार लोगन समूह, 2019 को है। यह डिजाइन 2021 में ए' लैंडस्केप प्लानिंग और गार्डन डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित हुई थी। स्वर्ण ए' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे आदरणीय उत्पाद और उज्ज्वल विचार होते हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिपादन करते हैं और अपनी वांछनीय विशेषताओं के साथ विश्व पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Logan Group
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer Logan Group, Logan Lcc, 2019. Image #2: Photographer Logan Group, Logan Lcc, 2019. Image #3: Photographer Logan Group, Logan Lcc, 2019. Image #4: Photographer Logan Group, Logan Lcc, 2019. Image #5: Photographer Logan Group, Logan Lcc, 2019.
परियोजना टीम के सदस्य: Huihui Wang Song Zhang Ni Peng Yuyan Hu
परियोजना का नाम: Logan Lcc
परियोजना का ग्राहक: Logan Group


Logan Lcc IMG #2
Logan Lcc IMG #3
Logan Lcc IMG #4
Logan Lcc IMG #5
Logan Lcc IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें