अस्टोरिया: एक अद्वितीय और कार्यात्मक टेबल लैंप डिजाइन

Enza Home Design Team द्वारा अस्टोरिया टेबल लैंप की रचना

अस्टोरिया टेबल लैंप, एमडीएफ, कांच और पीतल के संयोजन के साथ अपने कार्यात्मक डिजाइन से अन्यों से अलग है। इसकी बोतल प्लेट पर यूएसबी चार्जिंग इनपुट विशेषता के साथ-साथ इसके छूने पर चालू और बंद होने की कार्यक्षमता, एक नवाचारी और सौंदर्यशास्त्रीय डिजाइन अवधारणा को प्रस्तुत करती है।

प्रकाश संवर्धन उपकरण अपने रचनात्मक रूपों के साथ जीवन स्थलों में प्रकाश के निर्धारक प्रभाव को अगले स्तर पर ले जाने में असीम विकल्प प्रदान करते हैं। उत्पाद अपने मोबाइल उपयोग की लाभों के साथ सजावट में अनुकूलित होते हैं और स्थान के साथ स्थापित आध्यात्मिक संबंध के विकास में पूरक विशेषताएं होती हैं। ब्रांड के लिए सामान्य रूप से आयातित उत्पाद समूह को अस्टोरिया टेबल लैंप द्वारा घर की डिजाइन में बदल दिया गया था।

अस्टोरिया टेबल लैंप का निर्माण सीएनसी नक्काशी एमडीएफ प्रकाश आधार के साथ हुआ है, जिसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट एकीकृत है। इस आधार के ऊपर, स्वर्ण बंद धातु भागों ने उत्पाद के कांच डिफ्यूजर भाग को पकड़ा है। डिफ्यूजर भाग का डिजाइन आंख की चमक को रोकने के लिए किया गया है। केबल का रंग काला है। एकीकृत एलईडी प्रकाश स्रोत में 5W प्रकाश शक्ति और 3000K रंग तापमान है। उत्पाद स्पर्श-नियंत्रित है, इसे डिम किया जा सकता है।

अस्टोरिया की डिजाइन का प्रारंभ जनवरी 2018 में हुआ, पहला प्रोटोटाइप जून 2018 में बनाया गया, 3 प्रोटोटाइप नवंबर 2018 में मेले में प्रदर्शित किए गए, और अप्रैल 2019 में बिक्री के लिए उपलब्ध हुए।

ब्रांड के लिए सामान्य रूप से आयातित उत्पाद समूह को अस्टोरिया टेबल लैंप द्वारा घर की डिजाइन में बदल दिया गया था। ब्रांड के लिए एक और लाभ यह है कि यह एक प्रौद्योगिकी उत्पाद है, यह प्रकाशन पोर्टफोलियो में यूएसबी इनपुट के साथ छूने पर चालू / बंद होने की विशेषता के साथ एकमात्र उत्पाद है। इस दृष्टि से, ब्रांड के लिए प्रकाशन पोर्टफोलियो में एक नया वाक्यांश।

अस्टोरिया को इसकी सौंदर्यशास्त्रीय डिजाइन अवधारणा के अतिरिक्त मोबाइल उपयोग विशेषताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया था। उत्पाद कई सामग्रियों से मिलकर बना है। ये सामग्री एमडीएफ, कांच और पीतल हैं। निचली प्लेट पर, यूएसबी चार्जिंग इनपुट विशेषता कार्य करती है। चालू-बंद और डिमिंग कार्य स्पर्श नियंत्रित होते हैं जो उपयोगकर्ताओं को वांछित प्रकाश स्तरों को समायोजित करने में सक्षम बनाते हैं। आधार पर एक कांच होल्डर शामिल है। सभी डिजाइन विशेषताएं उत्पाद को कई कार्यों को हल करने और कई क्षेत्रों में उपयोग करने के लिए बनाती हैं ताकि वांछित वातावरण बनाया जा सके।

यह डिजाइन 2021 में A' प्रकाश उत्पादों और फिक्सचर्स डिजाइन पुरस्कार में रजत पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। रजत A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया गया, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की वजह से, एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Enza Home Design Team
छवि के श्रेय: Enza Home Design Team
परियोजना टीम के सदस्य: Enza Design Team
परियोजना का नाम: Astoria
परियोजना का ग्राहक: Enza Home Design Team


Astoria IMG #2
Astoria IMG #3
Astoria IMG #4
Astoria IMG #5
Astoria IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें