लिप्टन पॉप आर्ट स्पेशल एडिशन: एक अद्वितीय बेवरेज पैकेजिंग डिजाइन

पेप्सीको डिजाइन और इनोवेशन द्वारा तैयार किया गया एक अद्वितीय बेवरेज पैकेजिंग डिजाइन

लिप्टन पॉप आर्ट स्पेशल एडिशन, जो केवल रूस में उपलब्ध है, पॉप आर्ट की साहसिक और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र को समर्पित है। इस अद्वितीय संग्रह का निर्माण पेप्सीको डिजाइन टीम ने किया है।

गैलरी अनुभव को स्टोर्स में लाने की कोशिश करते हुए, लिप्टन आर्ट स्पेशल एडिशन शेल्फ पर उभरता है और भीड़ भरी बेवरेज बाजार में लिप्टन की आवाज को पुनः स्थापित करने में मदद करता है। श्रेणी को बाधित करने वाले ग्राफिक डिजाइन के साथ, 250 मिलीलीटर का मिनीचर फॉर्मेट हल्का, अत्यधिक पोर्टेबल है और इसे आसानी से खपत किया जा सकता है।

लिप्टन पॉप आर्ट एडिशन एक अद्वितीय संग्रह है जो 250 मिलीलीटर के मिनीचर कैनों का है, जो केवल रूस में उपलब्ध है, और यह पॉप आर्ट की साहसिक और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र को समर्पित है। पेप्सीको डिजाइन टीम ने उज्ज्वल और प्रेरणादायक डिजाइनों को लिप्टन के जीवनमय और कल्पनाशील ब्रांड व्यक्तित्व के साथ जोड़कर इस लिप्टन पैकेजिंग को पुनर्कल्पित किया है।

यह डिजाइन 2021 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में ब्रोंज अवार्ड से सम्मानित हुई थी। ब्रोंज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए प्रशंसा के योग्य होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PepsiCo Design & Innovation
छवि के श्रेय: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना टीम के सदस्य: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना का नाम: Lipton Pop Art Special Edition
परियोजना का ग्राहक: PepsiCo Design & Innovation


Lipton Pop Art Special Edition IMG #2
Lipton Pop Art Special Edition IMG #3
Lipton Pop Art Special Edition IMG #4
Lipton Pop Art Special Edition IMG #5
Lipton Pop Art Special Edition IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें