वुयुआन बे की लहरों से प्रेरित 'ज़ियामेन पॉली तियानयू' इंटीरियर डिज़ाइन

रॉबिन वांग द्वारा डिज़ाइन की गई अद्वितीय स्थापत्य कला

ज़ियामेन पॉली तियानयू: एक अनूठे डिज़ाइन की कहानी

ज़ियामेन पॉली तियानयू का डिज़ाइन वुयुआन बे की स्थानीय परिदृश्य से प्रेरित है, जो कि लहरों की गति और उनके आकार से उत्पन्न होता है। डिज़ाइनर रॉबिन वांग ने मोतियों की चमक, सीपियों के आकार और रेखाओं, और लहरों की उतार-चढ़ाव से प्रेरणा लेकर इस अद्वितीय डिज़ाइन को तैयार किया है। इस स्थान की कहानी दक्षिणी शैली की स्थानीयता और सार्वभौमिकता से प्रभावित है, और सममित रेखा संरचना अंतरिक्ष के क्रम को आकार देती है, जो उच्च कोटि के मानव जीवन की सूक्ष्मता और शालीनता को प्रकट करती है।

इस डिज़ाइन की अनूठी विशेषता इसके फूलों की टाइलों के पैटर्न में है, जो तियानयू के चमगादड़ टोटेम तत्वों को एकीकृत करते हैं, जिससे वातावरण की विस्तारणीय गति का संचार होता है। काले और सफेद के चौराहे पर स्ट्रीमलाइनिंग की कला से अंतरिक्ष की सरल शालीनता बनती है। संगीत के मधुर नोट्स आगंतुक को कोने के आसपास मिलने के लिए मार्गदर्शन करते हैं, और मोती के खोल के आकार से एक पियानो कला का निर्माण होता है, जिसकी चमक सोने की परावर्तन में एक नरम आभा देती है।

इस डिज़ाइन को 2024 में 'ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्ज़िबिशन डिज़ाइन अवार्ड में सिल्वर से सम्मानित किया गया है। सिल्वर 'ए' डिज़ाइन अवार्ड उन शीर्षस्थ, रचनात्मक और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिज़ाइनों को दिया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार का प्रदर्शन करते हैं। ये डिज़ाइन, जिन्हें उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कलात्मक कौशल के लिए प्रशंसा मिलती है, एक उल्लेखनीय स्तर की उत्कृष्टता का प्रतीक हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य और आश्चर्य का अनुभव कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Robin, Wang
छवि के श्रेय: Robin, Wang
परियोजना टीम के सदस्य: Robin, Wang
परियोजना का नाम: Xiamen Poly Tianyue
परियोजना का ग्राहक: UHOUSE DESIGN


Xiamen Poly Tianyue IMG #2
Xiamen Poly Tianyue IMG #3
Xiamen Poly Tianyue IMG #4
Xiamen Poly Tianyue IMG #5
Xiamen Poly Tianyue IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें