U Pro Series: कृषि उपकरणों में नवाचार की नई दिशा

व्लादिमीर जगोराक की डिजाइन प्रतिभा का परिचय

विश्वस्तरीय तकनीक और उत्कृष्ट निर्माण का संगम

U Pro mulcher series का नया डिजाइन एक पारंपरिक सर्वगुण संपन्न मशीन की पूर्ण पुनर्रचना है, जिसमें नवीनतम तकनीक, प्रीमियम निर्माण गुणवत्ता और नए U series से प्रेरित उन्नत डिजाइन शामिल हैं। यह मशीन नए कंपनी लोगो की तर्ज पर तेज रेखाओं और बड़ी सतहों के साथ अनूठे डिजाइन विवरणों को प्रस्तुत करती है, जो मानक U मॉडल की कार्यक्षमताओं का विस्तार करती हैं। बोल्ड ग्राफिक्स मशीन के दृढ़ रूप को उभारने के साथ-साथ इसकी शक्ति और गतिशील चरित्र को भी प्रदर्शित करते हैं।

U Pro मॉडल में एक उन्नत हेड-स्टॉक के साथ, जो माउंट Rtanj के आकार से प्रेरित एक विशिष्ट संरचनात्मक रूप का उपयोग करता है, एक सरलीकृत और अधिक टिकाऊ बेल्ट-कसने वाली प्रणाली का उपयोग किया गया है। ट्रांसमिशन और रोटर अब ऊंचाई में समायोज्य हैं, जबकि साइड मास्क काफी छोटा है। मास्क डिजाइन ब्रांड के आदर्श वाक्य को दर्शाता है: शक्ति, ध्यान केंद्रितता, और दृढ़ता। सावधानीपूर्वक रखे गए ब्रेक दृढ़ता को बढ़ाते हैं, जबकि साफ रेखाएं और छिपे हुए जोड़ व्यवस्था और अनुशासन को प्रदर्शित करते हैं।

वेल्डेड स्टील का उपयोग करते हुए, इस मशीन को पाउडर-कोटेड / गैल्वनाइज्ड किया गया है। इसकी चौड़ाई 280 सेंटीमीटर, गहराई 122 सेंटीमीटर, ऊंचाई 107 सेंटीमीटर (250 सेंटीमीटर काम करने की पकड़ के लिए) और वजन 980 किलोग्राम है।

यह मल्चर एक बहुमुखी हाइड्रोलिक नियंत्रित साइड शिफ्ट फ्रेम के साथ आता है जिसे ट्रैक्टर के सामने और पीछे दोनों तरफ लगाया जा सकता है। फ्रेम में अतिरिक्त कठोरता के लिए ऊपरी और निचले साइड प्रबलित होते हैं। इसमें अतिरिक्त चल अटैचमेंट बिंदु भी होते हैं जो इलाके की आकृतियों के अनुरूप ढल जाते हैं। इन-लाइन स्किड्स घास के संग्रह को अनुमति नहीं देते हैं। मशीन की कार्य ऊंचाई स्किड्स और रोलर के माध्यम से समायोज्य है, जो 3 से 12 सेंटीमीटर तक 4 वृद्धियों में होती है। उत्पाद रेंज 250, 280, और 300 सेंटीमीटर काम करने की पकड़ को कवर करती है।

इस परियोजना की अवधि कई महीनों तक चली और यह बेलग्रेड और बोल्जेवाक में संपन्न हुई।

U Pro mulcher की डिजाइन बोल्ड रेखाओं और कोणीय सतहों को संयोजित करती है, जो आगे की गति, शक्ति और टिकाऊपन पर जोर देती है। नवीनतम सुविधाएँ कार्यक्षमता और संचालन को बढ़ाती हैं, जबकि हेड-स्टॉक के साइड प्रबलित दृढ़ चरित्र को जोड़ते हैं। नई डिजाइन पेशेवर संस्करण के मॉडल को अधिक संरचनात्मक स्थिरता प्रदान करती है और साइड मास्क के उत्पादन को सरल बनाती है, जिससे समग्र आकर्षक और गतिशील सौंदर्यशास्त्र योगदान देती है।

U Pro mulcher एक दृढ़ गतिशील रूप, सरलीकृत संचालन और बहुमुखी कार्यक्षमता की विशेषता रखता है जो मांग वाले दैनिक उपयोग के लिए उपयुक्त है। मशीन की डिजाइन शक्ति, टिकाऊपन और गति पर जोर देती है, जबकि उत्पादन को सरल बनाती है। रूप मूल ब्रांड मूल्यों को प्रतिबिंबित करता है: लचीलापन, ध्यान केंद्रितता, और अनुशासन, जबकि मानक उत्पाद संस्करण की तुलना में एक अनूठी डिजाइन अभिव्यक्ति बनाए रखता है। मुख्य उन्नतियों में बेल्ट ट्रांसमिशन की बढ़ी हुई टिकाऊपन, जमीन की आकृतियों के अनुरूप समायोज्य प्रबलित अटैचमेंट फ्रेम, और घास संग्रह को रोकने वाले स्किड्स शामिल हैं।

व्लादिमीर जगोराक की बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट्स इस डिजाइन की दृश्य सामग्री के लिए दिए गए हैं।

यह डिजाइन 2024 में A' कृषि उपकरण, कृषि उपकरण और मशीनरी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर जीता है। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष-स्तरीय, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार का प्रदर्शन करते हैं। इन डिजाइनों की प्रशंसा उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कलात्मक कौशल के लिए की जाती है, जो एक उल्लेखनीय स्तर की उत्कृष्टता प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य और आश्चर्य का परिचय देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Vladimir Zagorac
छवि के श्रेय: Vladimir Zagorac
परियोजना टीम के सदस्य: Vladimir Zagorac
परियोजना का नाम: U Pro Series
परियोजना का ग्राहक: FPM Agromehanika


U Pro Series IMG #2
U Pro Series IMG #3
U Pro Series IMG #4
U Pro Series IMG #5
U Pro Series IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें