ए' डिजाइन पुरस्कार विजेता 'यू सीरीज़' मल्चर की अनूठी डिजाइन

व्लादिमीर ज़गोराक की नवीनता और शक्ति से भरपूर रचना

उन्नत प्रौद्योगिकी और श्रेष्ठ कारीगरी का सम्मिश्रण

व्लादिमीर ज़गोराक द्वारा डिजाइन की गई 'यू सीरीज़' मल्चर एक ऐसी डिजाइन है जो न केवल उन्नत प्रौद्योगिकी का उपयोग करती है बल्कि श्रेष्ठ कारीगरी के साथ एक नई डिजाइन भाषा का भी परिचय देती है। इसका रूप रेखा नवनिर्मित लोगो का अनुसरण करता है, जिसमें तेज गति-उन्मुख रेखाएं, बड़े सपाट सतहें और विशिष्ट विवरण शामिल हैं। इसकी बोल्ड ग्राफिक्स रूप की मुख्य दिशाओं को उजागर करती हैं और गतिशीलता पर जोर देती हैं।

इसकी विशेषता इसके हेड-स्टॉक का विशिष्ट फैसेटेड और संरचनात्मक रूप से मजबूत रूप है, जो माउंट रतंज के आकार से प्रेरित है, जहां कंपनी स्थित है। मजबूती को ऊपरी सतह पर सावधानी से रखे गए ब्रेक्स द्वारा उजागर किया गया है, जबकि व्यवस्थित और अनुशासित इंप्रेशन साइड से दिखाई देने वाली सतहों के आपसी मिलान और सुव्यवस्थित जोड़ों से प्राप्त होता है।

इस मशीन का संचालन एक बहुक्रियाशील हाइड्रोलिक रूप से संचालित साइड शिफ्ट अटैचमेंट फ्रेम के माध्यम से होता है, जिसे ट्रैक्टर के सामने या पीछे रखने के लिए उपयोग की दिशा में बदला जा सकता है। कार्य की ऊंचाई चार स्तरों में सेट की जा सकती है जिसमें स्किड्स और रोलर दोनों शामिल हैं। ट्रांसमिशन की सुरक्षा के लिए एक मजबूत साइड मास्क के साथ और रोटर की सुरक्षा के लिए एक विशेष आकार के साइड कवर के साथ।

इस डिजाइन परियोजना का कार्यकाल कई महीनों तक चला और यह बेलग्रेड और बोल्जेवाक में किया गया था। डिजाइन की अनूठी विशेषताओं में तेज रेखाओं और कोणीय सतहों का संयोजन, साइड-व्यू विवरणों का गति की दिशा में अनुसरण, और हेड-स्टॉक के आकार और मजबूती पर विशेष ध्यान शामिल हैं।

इस डिजाइन को 2024 में ए' एग्रीकल्चरल टूल्स, फार्मिंग इक्विपमेंट और मशीनरी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर का पुरस्कार मिला है। सिल्वर ए' डिजाइन अवार्ड उन शीर्ष-स्तरीय, रचनात्मक और पेशेवर रूप से उल्लेखनीय डिजाइनों को दिया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार को दर्शाते हैं। ये डिजाइन, जिन्हें उनके मजबूत तकनीकी लक्षणों और शानदार कलात्मक कौशल के लिए सराहा जाता है, एक उल्लेखनीय स्तर की उत्कृष्टता प्रदर्शित करते हैं और सकारात्मक भावनाएं, आश्चर्य और आश्चर्य का परिचय देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Vladimir Zagorac
छवि के श्रेय: Vladimir Zagorac
परियोजना टीम के सदस्य: Vladimir Zagorac
परियोजना का नाम: U Series
परियोजना का ग्राहक: FPM Agromehanika


U Series IMG #2
U Series IMG #3
U Series IMG #4
U Series IMG #5
U Series IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें