पारदर्शी टर्नटेबल: आधुनिक संगीत का नया आयाम

पर ब्रिकस्टैड द्वारा डिजाइन की गई अनूठी वायरलेस विनाइल रिकॉर्ड प्लेयर

स्कैंडिनेवियाई सादगी और तकनीकी नवाचार का संगम

स्कैंडिनेवियाई सादगी को अपनाते हुए, डिजाइनर पर ब्रिकस्टैड ने एक ऐसा पारदर्शी टर्नटेबल तैयार किया है, जो दृढ़ता और स्पष्टता को न केवल रूप में बल्कि कार्य में भी प्रदर्शित करता है। वायरलेस कनेक्टिविटी और स्थायी सामग्री के उपयोग में तकनीकी प्रगति से प्रेरित, यह टर्नटेबल दृश्य और श्रव्य दोनों केंद्रों के रूप में उभरता है। यह परियोजना गुणवत्ता, स्थिरता और संगीत के अनुभव की समकालीन मांगों के प्रति हमारी प्रतिक्रिया को दर्शाती है। विनाइल की पुनर्जागरण को इस परियोजना के माध्यम से संगीत सुनने की जानबूझकर प्रक्रिया का जश्न मनाया गया है।

पारदर्शी टर्नटेबल एल्युमिनियम और सख्त ग्लास से बारीकी से निर्मित है। यह एक बेल्ट चालित प्रणाली है जिसमें एक निर्मित फोनो स्टेज और डेनिश ओर्टोफोन से पूर्व-स्थापित कार्ट्रिज है। ट्रांसपेरेंट के सभी उत्पादों की तरह इसमें एक पूरी तरह से मॉड्यूलर डिजाइन है। भविष्य को ध्यान में रखते हुए, यह लचीलापन, उन्नति और मरम्मत के लिए बनाया गया है। ट्रांसपेरेंट स्पीकर्स और अन्य ब्रांडों के साथ संगत, यह कम-विलंबता ब्लूटूथ प्रसारण जैसे कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है।

टर्नटेबल नई तकनीकी नवाचारों के साथ आता है जो ग्राउंड लूप शोर को कम करता है और शामिल कार्ट्रिज एक ओर्टोफोन OM 5e MM है, जिसे संतुलित ध्वनि के लिए जाना जाता है। सभी विवरण कस्टम बने होते हैं और टोनआर्म के आसपास के सभी "ऑफ द शेल्फ" प्लास्टिक विवरणों को हटा दिया गया है। जहां हमें एक विशाल प्लास्टिक कवर की उम्मीद होती है, वहां हमें एक सख्त ग्लास धूल कवर मिलता है जिसमें डैम्पेन्ड हिंजेस होते हैं जो इसे जहां भी छोड़ा जाता है वहां हवा में तैरने देते हैं। पहली बार अब एक धूल कवर है जिसे आप वास्तव में अपने टर्नटेबल पर उपयोग करना चाहेंगे।

स्टॉकहोम में ट्रांसपेरेंट मुख्यालय में डिजाइन किया गया और 2023 में लॉन्च किया गया। यह संगीत प्रेमियों के हमारे ऑनलाइन समुदाय से मांग के प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया है। टर्नटेबल हमारे मौजूदा स्पीकर्स की लाइनअप में एक सामंजस्यपूर्ण जोड़ है। यह हमारे स्पीकर्स के साथ सहजता से एकीकृत होने के लिए डिजाइन किया गया है, जो आपको संगीत में डुबो देता है, आपको अपने पसंदीदा कलाकारों और उनकी रचनाओं के साथ अंतरंग रूप से जोड़ता है। यह संगीत के आसपास एक जानबूझकर अनुष्ठान को सक्षम बनाता है जो स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ खो सकता है। कलाकार भी रिकॉर्ड बिक्री से प्यार करते हैं क्योंकि एक एकल रिकॉर्ड से होने वाला लाभ एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर 300,000 स्ट्रीम्स से अधिक होता है।

ट्रांसपेरेंट टर्नटेबल को एल्युमिनियम और सख्त ग्लास से बारीकी से निर्मित किया गया है। यह एक बेल्ट चालित प्रणाली है जिसमें एक निर्मित फोनो स्टेज और डेनिश ओर्टोफोन से पूर्व-स्थापित कार्ट्रिज है। ट्रांसपेरेंट के सभी उत्पादों की तरह इसमें एक पूरी तरह से मॉड्यूलर डिजाइन है। भविष्य को ध्यान में रखते हुए, यह लचीलापन, उन्नति और मरम्मत के लिए बनाया गया है। ट्रांसपेरेंट स्पीकर्स और अन्य ब्रांडों के साथ संगत, यह कम-विलंबता ब्लूटूथ प्रसारण जैसे कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Martin Willers
छवि के श्रेय: Video Credits: Creative direction and brief: Magnus Wiberg, Leah Pamela Eid & Per Brickstad (Transparent) DOP: Lukas Bengtsson, Still photographer: Erik Djurklou, Producer: Alfred Lauritzen, Line producer: Clara Soledad Cabrera Moksnes, Editing & grade: Lukas Bengtsson (BLONDE) Sound design: Marcus Lindberg (SENSE SOUND)
परियोजना टीम के सदस्य: Martin Willers
परियोजना का नाम: Transparent Turntable
परियोजना का ग्राहक: Transparent


Transparent Turntable IMG #2
Transparent Turntable IMG #3
Transparent Turntable IMG #4
Transparent Turntable IMG #5
Transparent Turntable IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें