वेपिंग डिवाइस पैकेजिंग का नवाचार: वापोरेसो कॉस

पर्यावरण के प्रति जागरूकता और डिजाइन की सृजनात्मकता का संगम

वापोरेसो कॉस: एक अभिनव पैकेजिंग समाधान जो उपयोगकर्ता अनुभव को नया आयाम देता है।

वेपिंग उद्योग में अग्रणी ब्रांड वापोरेसो ने अपने नए उत्पाद, वापोरेसो कॉस के माध्यम से उपभोक्ता की विस्तृत आवश्यकताओं की गहराई में जाकर प्रत्येक उत्पादन कड़ी में निरंतर नवाचार किया है। यह स्मार्ट एकीकृत स्वचालित ई-लिक्विड रिफिलिंग और रिचार्जिंग समाधान, कॉस, कॉम्पैक्ट हैंड्स-फ्री वेपिंग डिवाइस की बार-बार रिफिलिंग और रिचार्जिंग को कम करता है। साथ ही, इसकी दृश्यात्मक और हरित बाहरी पैकेजिंग उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाती है और ब्रांड की सामाजिक जिम्मेदारी को उजागर करती है।

इस पैकेजिंग की अनूठी विशेषता इसकी ब्रांड पहचान और शिल्प कला द्वारा उत्पाद संवेदनशीलता को जागृत करना है। ब्रांड ग्राफिक लोगो को बाहरी आवरण पर विभिन्न पंच्ड होल्स का उपयोग करके परिभाषित किया गया है जो कोहरे की कलात्मक प्रभाव उत्पन्न करते हैं और उपयोग के दौरान उतार-चढ़ाव वाली सांस लेने की प्रक्रिया का अनुकरण करते हैं, जो वेपिंग डिवाइस की विशेषताओं को दर्शाते हैं।

पैकेजिंग के विभिन्न रंगीन टैग्स उत्पाद को अलग करते हैं और पैकेजिंग और आंतरिक ट्रे के 2-इन-1 को साकार करते हैं, जिससे उत्पादन लागत कम होती है। पैकेजिंग के अंदर और बाहर पर्यावरण के अनुकूल सामग्री का उपयोग किया गया है: कागज और गन्ने और बांस के फाइबर से बनी मोल्डेड-फाइबर आंतरिक ट्रे, जो ब्रांड की अवधारणा का अभ्यास करती है और सक्रिय रूप से अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को स्वीकार करती है।

इस प्रोजेक्ट की शुरुआत 2023 में चीन में हुई और जुलाई 2023 में चीन में समाप्त हुई। इको-फ्रेंडली अवधारणा के आधार पर और ब्रांड लोगो को एकीकृत करते हुए, पैकेजिंग डिजाइन सीधे और जीवंत रूप से बेसिक फंक्शन और कॉस वेप की सुविधाजनक, आसान-से-उपयोग, और स्मार्ट विशेषताओं को संप्रेषित करती है, जिससे उपभोक्ताओं को एक अनुष्ठान की भावना मिलती है।

इस डिजाइन को 2024 में 'ए' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज पुरस्कार प्राप्त हुआ। ब्रॉन्ज 'ए' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और सृजनात्मक रूप से नवीन डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संसाधन क्षमता को प्रमाणित करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया को बेहतर बनाया जा सकता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Shenzhen Smoore Technology Co.,Ltd
छवि के श्रेय: Shenzhen Smoore Technology Co.,Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Shuyu Yao, Kai Ma, Joshua Fischer
परियोजना का नाम: Vaporesso Coss
परियोजना का ग्राहक: Shenzhen Smoore Technology Co.,Ltd


Vaporesso Coss IMG #2
Vaporesso Coss IMG #3
Vaporesso Coss IMG #4
Vaporesso Coss IMG #5
Vaporesso Coss IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें