अनमोल पेस्ट्रीज़: एक आरोग्य ब्रांड के लिए पैकेजिंग डिजाइन

हुई क्योंग यांग द्वारा डिजाइन की गई यह अनूठी पैकेजिंग

चीनी चिकित्सा की सदी पुरानी परंपरा और क्रेन की आकृति का संगम

हुई क्योंग यांग ने ज़ेनयुआनटांग, एक सदी पुरानी पारंपरिक चीनी दवा ब्रांड के लिए बाज़ेन केक की पैकेजिंग डिजाइन की है। बाज़ेन केक एक विशेष पेस्ट्री है जिसमें आठ प्रकार के अनमोल चीनी सामग्री डाली गई हैं। यह स्नैक्स और हल्के स्वास्थ्य की विशेषताओं का संघनन है।

चीनी ताओ धर्म संस्कृति में, क्रेन स्वास्थ्य और दीर्घायु का प्रतीक माने जाते हैं, और वे दुर्लभ पक्षी भी होते हैं, जो ग्राहक ज़ेनयुआनटांग की सदी पुरानी अमूल्य सांस्कृतिक धरोहर और उत्पाद विशेषताओं से मेल खाते हैं। इसलिए, उत्पाद की पैकेजिंग क्रेन की आकृति में है।

उत्पाद की पैकेजिंग मुख्य रूप से क्रेन की आकृति में है, और बाहरी बॉक्स और पेपर हैंडल का सहज संगम क्रेन की आकृति बनाता है, जो पर्यावरण के प्रति संवेदनशील है और लागत को भी बचाता है। जब डिब्बा खोला जाता है, तो शीर्ष एक सम्पूर्ण चित्र बनाता है, और चार पैकेजों के विभिन्न पक्षों का संयोजन एक सम्पूर्ण चित्र बनाता है।

दृश्य रूप से ब्रांड संस्कृति और गुओचाओ पूर्वी सौंदर्यशास्त्र की डिजाइन शैली का एकीकरण, एक अद्वितीय दृश्य और सुंदर अनुभव बनाता है।

इस डिजाइन को 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड : उन शीर्ष स्तर की, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्टता का अद्वितीय स्तर दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्यचकिति, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Richstudio
छवि के श्रेय: Richstudio
परियोजना टीम के सदस्य: Richstudio
परियोजना का नाम: Precious Pastries
परियोजना का ग्राहक: Richstudio


Precious Pastries IMG #2
Precious Pastries IMG #3
Precious Pastries IMG #4
Precious Pastries IMG #5
Precious Pastries IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें