एक अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन: Fly By Jing

चीनी स्वाद को अद्वितीय रूप में प्रस्तुत करता पैकेजिंग

डिजाइनर Jing ने अपने गृहनगर Chengdu के स्वाद को दुनिया भर में पहुंचाने के लिए 2018 में Fly By Jing की स्थापना की। उनकी यात्रा ने उन्हें Chengdu की सड़कों से दुनिया भर के शहरों तक ले गई। Fly By Jing एक खोज और स्वयं के प्रति लौटने की यात्रा का उत्पाद है।

परंपरा में जड़ा होने के बावजूद, Fly By Jing का डिजाइन आज के खान-पान के तरीके के अनुरूप है। इसका पैकेजिंग बाजार में किसी भी अन्य सॉस की तुलना में अद्वितीय है। इसके तत्व, जैसे कि ब्रांड को विभाजित करने वाले लंबे वाक्य, अनुरोधहीन टोन, और आकर्षक रंग पैलेट, सभी Fly By Jing के मूल्यों और उद्देश्य को दर्शाते हैं।

यह पैकेजिंग डिजाइन W 6mm x D 6mm x H 8.5mm के आयामों का ध्यान रखते हुए ग्लास जार में तैयार किया गया है। इसके डिजाइन कीवर्ड्स में खाद्य, चटनी, सॉस, पैकेजिंग, मसालेदार, चिली क्रिस्प, सिचुआन, चीनी शामिल हैं।

इस डिजाइन की टीम में संस्थापक Jing Gao, ब्रांड के प्रमुख Jazlyn Patricio-Archer और डिजाइनर्स DayJob Agency शामिल हैं।

इस डिजाइन को 2022 में A' Packaging Design Award में ब्रोंज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। यह अवार्ड उन अद्वितीय और रचनात्मक डिजाइनों को दिया जाता है जो अनुभव और संशोधन की प्रमाणीकरण करते हैं। ये डिजाइन कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी के सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करती हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाती हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करती हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Jing Gao, Jazlyn Patricio-Archer, DayJob
छवि के श्रेय: All images / Photographer / Maria Be
परियोजना टीम के सदस्य: Founder: Jing Gao Head of Brand: Jazlyn Patricio-Archer Designers: DayJob Agency
परियोजना का नाम: Fly By Jing
परियोजना का ग्राहक: Jing Gao, Jazlyn Patricio-Archer, DayJob


Fly By Jing IMG #2
Fly By Jing IMG #3
Fly By Jing IMG #4
Fly By Jing IMG #5
Fly By Jing IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें