कुत्तों के लिए लक्ज़री पैम्परिंग: बार्किंग गुड की अनूठी ब्रांडिंग

एसक्यूएआरडी द्वारा नवीन डिज़ाइन और विज़ुअल संचार

कुत्तों की देखभाल का नया युग और उसमें ब्रांडिंग की भूमिका

कुत्तों की देखभाल के क्षेत्र में आज जो विकास हो रहा है, वह कल्पना से परे है। अब कुत्तों के लिए अनगिनत उपचार, देखभाल और स्पा विकल्प, शिक्षा और मनोवैज्ञानिक देखभाल सेवाएं उपलब्ध हैं। इस दृश्य में प्रासंगिक और प्रस्तुत रहने के लिए, एक ग्रूमिंग सैलून को दृश्य संचार और उचित भाषा तथा कहानी कहने की कला में शक्तिशाली और सटीक संवाद की आवश्यकता होती है।

एसक्यूएआरडी ने कुत्तों के लिए लक्ज़री पैम्परिंग और उच्च श्रेणी के उपचार प्रदान करने वाले एक ग्रूमिंग सैलून के लिए ब्रांडेड सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला और पूरी नई दृश्य संचार शैली विकसित की है। इस नई कहानी को बताने के लिए उन्होंने अपने चरित्र, शैली, व्यक्तित्व के साथ कुत्तों को मुख्य पात्र के रूप में प्रदर्शित किया है, जो श्रेष्ठ कुत्ते की देखभाल के हकदार हैं।

इस परियोजना में प्रिंट, सहायक और डिजिटल अनुप्रयोगों सहित पूर्ण दृश्य संचार विकसित किया गया है। यह डिजाइन अपने अनूठे दृष्टिकोण और उच्चतम स्तर की रचनात्मकता के लिए 2024 में ए' डिजाइन अवार्ड के लिए आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

यह परियोजना 2023 की शुरुआत में विकसित की गई और वर्तमान में जारी है। इस डिजाइन के लिए क्रिएटिव निर्देशक याना ओकोलिय्स्का और मार्केटिंग निर्देशक मरीना वर्ल्याकोवा सहित एजेंसी एसक्यूएआरडी की टीम ने सहयोग किया है।

इस डिजाइन की विजुअल सामग्री के बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट क्रिएटिव निर्देशक याना ओकोलिय्स्का और एजेंसी एसक्यूएआरडी को जाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Yana Okoliyska
छवि के श्रेय: Creative Director Yana Okoliyska Agency SQUARED
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director Yana Okoliyska Marketing Director Marina Varlyakova Agency SQUARED
परियोजना का नाम: Barking good
परियोजना का ग्राहक: SQUARED


Barking good IMG #2
Barking good IMG #3
Barking good IMG #4
Barking good IMG #5
Barking good IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें