वर्चुअल और रियलिटी: एक विजुअल इमेज डिज़ाइन प्रदर्शनी

यु-चीय वांग का अद्वितीय डिज़ाइन दृष्टिकोण

वर्चुअल और रियलिटी, एक विजुअल इमेज डिज़ाइन प्रदर्शनी, डिज़ाइन सृजन की प्रक्रिया की व्याख्या है। यह यु-चीय वांग के द्वारा सृजित है, जो अपने डिज़ाइन में अद्वितीयता और विशेषताओं को उभारते हैं।

शून्यता और वास्तविकता विलोम शब्द हैं। इस संयोजन का प्रतिबिंबन निराकारता और वास्तविकता के बीच संघर्ष करता है। विभिन्न प्रस्तुतिकरण विधियों के कारण, दोनों का संयोजन एक चुनौती बन जाता है। इस प्रक्रिया में, आप अपना रास्ता खो सकते हैं और वास्तविकता और वास्तविकता के बीच भटक सकते हैं, लेकिन आप अंततः अपनी स्थिति और लक्ष्य खोज लेंगे। यह वर्चुअल और वास्तविक विजुअल इमेज डिज़ाइन प्रदर्शनी है, जो डिज़ाइन सृजन की प्रक्रिया की व्याख्या है।

इस कार्य में सभी आवेदन डिज़ाइन के अंदर दो विशेष रंग मुद्रण का उपयोग किया गया है, मुख्य रूप से कार्य के दृश्य प्रभावों को बढ़ाने के लिए। इसका उद्देश्य विचार की विचारधारा को मजबूत करना है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का अर्थ प्रदर्शित करना।

यह कार्य दो विशेष रंग मुद्रण का उपयोग करता है जो सभी आवेदन डिज़ाइन के अंदर है। ग्राफ़िक डिज़ाइन और पैकेजिंग डिज़ाइन शामिल हैं। आवेदनों में शामिल हैं: DM. पोस्टर डिज़ाइन. कार्ड. नोटबुक. स्टेशनरी डिज़ाइन।

यह श्रृंखला के कार्यों में कई मुद्रण प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी का उपयोग किया गया है। मुद्रण प्रौद्योगिकी में लागू होने वाले हैं: खेलना उभरा, स्थानीय चमक, विशेष रंग मुद्रण, ओरिगामी प्रौद्योगिकी, और पैकेजिंग डिज़ाइन और दृश्य डिज़ाइन के एकीकरण का उपयोग करने के लिए।

यह श्रृंखला का कार्य एक डिज़ाइन प्रदर्शनी के रूप में प्रस्तुत की जाती है। दृश्य डिज़ाइन अपने स्वयं के संरचना को डिज़ाइन करने का उपयोग करती है, वर्चुअल और वास्तविक के विषय पर जोर देती है, जिससे जनता और मीडिया का ध्यान आकर्षित होता है।

चाहे सृजन प्रक्रिया में हो या डिज़ाइन प्रयास में, क्योंकि हर डिज़ाइन सृजन की शुरुआत होती है, अतीत से वर्तमान, वर्तमान से भविष्य। लेकिन डिज़ाइन को जीवन में हर जगह देखा और महसूस किया जा सकता है। इस प्रदर्शनी के माध्यम से, मैं आपको जीवन और डिज़ाइन के प्रति प्यार लाने की आशा करता हूं।

हर किसी की सौंदर्यज्ञान समान नहीं होती, डिज़ाइन की सृजना के लिए विभिन्न विचार होते हैं, मुझे नहीं पता कि मेरा डिज़ाइन सभी द्वारा प्रेम और स्वीकार किया जा सकता है या नहीं, लेकिन मेरा डिज़ाइन दृष्टिकोण यह है कि मनुष्य डिज़ाइन के कारण जीवन को सुंदर और प्रगतिशील बनाता है, बहुत सारी जीवन समस्याओं को हल करता है।

वर्चुअल और रियलिटी विलोम शब्द हैं। फ़ॉन्ट स्ट्रोक को विघटित करके और डिज़ाइन में उपयोग की जाने वाली उपकरणों को फ़ॉन्ट की संरचना के रूप में उपयोग करके, यह डिज़ाइन कार्य प्रक्रिया में निराकारता और वास्तविकता के बीच के संघर्ष को दर्शाता है, लेकिन अंततः अपनी स्थिति और लक्ष्य खोज लेगा। यह डिज़ाइन सृजन प्रक्रिया की वर्चुअल और वास्तविक विजुअल इमेज डिज़ाइन प्रदर्शनी की व्याख्या है।

यु-चीय वांग, 2023 के लिए चित्राधिकार।

यु-चीय वांग, 2023 के लिए बौद्धिक संपदा सूचना।

यह डिज़ाइन 2023 में A' ग्राफ़िक्स, चित्रांकन और विजुअल संचार डिज़ाइन पुरस्कार में सिल्वर पुरस्कृत हुई थी। सिल्वर A' डिज़ाइन पुरस्कार: शीर्ष रेखा, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिज़ाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्टता और नवाचार की छवि दिखाती हैं। ये डिज़ाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसित, उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर प्रदर्शित करती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: CHIA-HUI LIEN
छवि के श्रेय: Yu-Chieh Wang,2023
परियोजना टीम के सदस्य: CHIA-HUI LIEN
परियोजना का नाम: Virtual and Reality
परियोजना का ग्राहक: CHIA-HUI LIEN


Virtual and Reality  IMG #2
Virtual and Reality  IMG #3
Virtual and Reality  IMG #4
Virtual and Reality  IMG #5
Virtual and Reality  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें