ओडिया: एक व्यापक वित्तीय उपकरण

ओदीबैंक ए.एस. द्वारा तैयार किया गया एक अद्वितीय वित्तीय अनुप्रयोग

ओडिया, एक वित्तीय सुपर ऐप है जो ओदीबैंक के ग्राहकों के लिए एक व्यापक वित्तीय उपकरण के रूप में काम करेगा। यह तुर्की बाजार में पहला समग्र निवेश समाधान है।

ओडिया का निर्माण ओदीबैंक ए.एस. द्वारा किया गया है, जिसका लक्ष्य तुर्की का अग्रणी फिजिटल बैंक बनना है। ओडिया की डिजाइन ग्राहकों को सभी वित्तीय उत्पादों और संतुलन को एक नजर में देखने की अनुमति देती है, जिससे उपयोगकर्ता को स्पष्टता का अनुभव होता है और हर महत्वपूर्ण जानकारी आसानी से प्राप्त होती है।

ओडिया का निर्माण मोबाइल, टैबलेट और डेस्कटॉप के लिए उपलब्ध है। डिजाइन उपकरणों में फिगमा, एडोब इलस्ट्रेटर, एडोब फोटोशॉप, एडोब आफ्टर इफेक्ट्स, रिव, मिरो शामिल हैं। विकास उपकरणों में रिएक्ट, रिएक्ट नेटिव, टाइपस्क्रिप्ट, नेस्टजेएस, ग्राफक्यूएल, .नेट 6 एसडीके, नोडजेएस, रेडिस, रैबिटएमक्यू शामिल हैं।

यह डिजाइन एक एटॉमिक दृष्टिकोण के साथ तैयार की गई है, जिससे यह स्केलेबल है, अतिरिक्त ब्रेकपॉइंट्स के लिए आसानी से विस्तारित हो सकती है और विकास के लिए विस्तृत और हस्तांतरित करने के लिए तैयार है।

ओडिया की डिजाइन टीम ने वित्तीय सेवाओं के विभिन्न बेंचमार्क का मूल्यांकन किया है, जो वैश्विक और स्थानीय दोनों स्तर पर हैं। विभिन्न विभागों के साथ कार्यशालाएं और आविष्कार सत्र आयोजित किए गए थे। 6 उपयोगकर्ता परीक्षण, 2 अनुसंधान, 1 ए/बी परीक्षण, 1 सर्वेक्षण और 50 ग्राहकों के साथ एक से एक साक्षात्कार किए गए थे।

वित्तीय क्षेत्र में विश्वास की कमी है जो नए निवेशकों को जोखिम उठाने और अपने आराम के क्षेत्र से बाहर निकलने से रोकती है। जानकारी और निवेश के अवसरों की मात्रा पारंपरिक निवेशकों के लिए भयावह है और फिनटेक दुनिया में भाग लेने से उन्हें निराश करती है। लोग महत्वपूर्ण महसूस करना चाहते हैं और उन्हें मार्गदर्शन की तलाश है क्योंकि वे डेटा और वित्तीय सलाह की अनंत धारा में खो जाते हैं।

ओडिया एक सुपर-ऐप है जो ओदीबैंक के ग्राहकों के लिए एक व्यापक वित्तीय उपकरण के रूप में काम करता है। यह तुर्की बाजार में एक समग्र निवेश समाधान है। ओडिया की डिजाइन ग्राहकों को सभी वित्तीय उत्पादों और संतुलन को एक नजर में देखने की अनुमति देती है, जिससे उपयोगकर्ता को स्पष्टता का अनुभव होता है और आवश्यक जानकारी को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। ओडिया व्यापार वृद्धि और डिजिटल चैनल के अधिग्रहण को बढ़ावा देने वाले वित्तीय उत्पादों के प्रति एक व्यक्तिगत दृष्टिकोण प्रदान करता है।

ओडिया की छवियों का कॉपीराइट ओदीबैंक सीएक्स और डिजाइन टीम, 2023 को सौंपा गया है। वीडियो क्रेडिट्स: सृजनकर्ता हतिसे अनिल सेरिम, 2023।

ओडिया का कॉपीराइट ओदीबैंक ए.एस., 2023 को सौंपा गया है। यह डिजाइन 2023 में ए' मोबाइल तकनीकों, अनुप्रयोगों और सॉफ्टवेयर डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज विजेता रही है। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन पुरस्कार: ऐसे उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन को प्रमाणित करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Odeabank A.S
छवि के श्रेय: Image #1: Creator Odeabank CX & Design Team, 2023 Image #2: Creator Odeabank CX & Design Team, 2023 Image #3: Creator Odeabank CX & Design Team, 2023 Image #4: Creator Odeabank CX & Design Team, 2023 Image #5: Creator Odeabank CX & Design Team, 2023 Video Credits: Creator Hatice Anil Serim, 2023
परियोजना टीम के सदस्य: Odeabank CX Design Team
परियोजना का नाम: Odea
परियोजना का ग्राहक: Odeabank A.S


Odea IMG #2
Odea IMG #3
Odea IMG #4
Odea IMG #5
Odea IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें