ई2डब्ल्यू स्टूडियो द्वारा डिजाइन की गई अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन: "Effortless"

चीन की पहली सटीक अनुकूलित बालों की देखभाल ब्रांड

ई2डब्ल्यू स्टूडियो ने "Effortless" नामक पैकेजिंग डिजाइन को विकसित किया है, जो चीन की पहली सटीक अनुकूलित बालों की देखभाल ब्रांड है। यह डिजाइन ब्रांड के नाम और ब्रांड की अवधारणा को जोड़ती है।

यह डिजाइन उन सभी बालों के शैलियों, जीवन पर्यावरण, और स्टाइलिंग आदतों के उपभोक्ताओं के लिए 300 से अधिक अनुकूलित और सटीक बालों की देखभाल समाधान प्रदान करती है। डिजाइनर ने इसके लिए Humanist sans serif फ़ॉन्ट का उपयोग किया है, जो आधुनिक और सरल है, और इसमें संस सेरिफ टाइपफेस की सुंदरता भी होती है।

इस प्रोजेक्ट का मुख्य लक्ष्य पूर्वी संदर्भ में अंतर्राष्ट्रीय शैली का अन्वेषण करना है। डिजाइनर ने ब्रांड के प्रारंभिक अक्षर "E" और "L" के रूप में एक बहुआयामी और परिवर्तनशील तरीके से एक चर ग्रिड सिस्टम बनाने की कोशिश की है। ब्रांड वास्तविक डिजाइन आवश्यकताओं के अनुसार लेआउट अनुपात को बदल सकता है, और चर ग्रिड सिस्टम ब्रांड दृश्य प्रणालीकरण की समस्या को प्रभावी ढंग से हल कर सकता है।

डिजाइन की अनूठी विशेषताएं पूर्वी संस्कृति के "फांग वु शिए क्वी" से ली गई हैं, जिसका अर्थ है कि वर्ग में वृत्त होते हैं और वर्ग में वृत्त होते हैं। यह अनुपात 1:1.414 है। पश्चिमी स्वर्ण अनुपात की तुलना में, पूर्वी "फांग वु शिए क्वी" को चांदी का अनुपात भी कहा जाता है। इस अनुपात का उपयोग डिजाइन में पूर्वी सौंदर्यशास्त्र को शामिल करने के लिए किया गया है।

यह डिजाइन लैवेंडर तेल, रोजमेरी तेल, ग्वायाक वुड तेल, इलायची तेल और अन्य 13 शुद्ध प्राकृतिक तेलों की सुगंध को शामिल करती है, जैसे कि गहरे जंगल में हो, घास और लकड़ी के सार की प्राकृतिक सुगंध को महसूस करें। डिजाइनर ने निरंतर अन्वेषण और खोज के प्रक्रिया में इस ब्रांड के लिए अपनी डिजाइन दर्शन को भविष्य से पाया: भविष्य प्राकृतिवाद।

यह डिजाइन 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन पुरस्कार में सिल्वर अवार्ड से सम्मानित की गई थी। सिल्वर A' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hengchen Shi
छवि के श्रेय: N/A
परियोजना टीम के सदस्य: Hengchen Shi
परियोजना का नाम: Effortless
परियोजना का ग्राहक: Hengchen Shi


Effortless IMG #2
Effortless IMG #3
Effortless IMG #4
Effortless IMG #5
Effortless IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें