तुलिप्लैनेट गिफ्ट्स: एक अद्वितीय चाय पैकेजिंग डिजाइन

लियूंग मुकची द्वारा विकसित एक अद्वितीय चाय पैकेजिंग डिजाइन

तुलिप्लैनेट गिफ्ट्स, एक चाय उपहार बॉक्स डिजाइन है, जिसे लियूंग मुकची ने विकसित किया है। इस डिजाइन की प्रेरणा "बाघ" के वर्ष में जन्मे संस्थापक से ली गई है।

बाघ, जिसे "पशुओं का राजा" कहा जाता है, इस ब्रांड का मुख्य दृश्य तत्व बनता है। यदि हम लोगो को देखें, तो यह एक ट्यूलिप है जो बाघ के मुंह में है, इसका अर्थ है "मुझमें बाघ गुलाब सूंघता है", यह विचार उपहार बॉक्स डिजाइन में भी विस्तारित हुआ है।

यह एक चाय उपहार बॉक्स डिजाइन है। डिजाइन का निर्माण लोगो के उपमा "मुझमें बाघ गुलाब सूंघता है", मानसिक क्षेत्र से घिरे, सांस्कृतिक विरासत और चाय जैसे मुख्य शब्दों की सूची द्वारा किया गया था। ये विचार अंततः दृश्य तत्वों में बदल जाते हैं, जैसे कि क्रेन, शुभ बादल, चाय बगीचा, आदि। सभी तत्वों का उपयोग मुख्य विषय - हम भले ही एक भौतिकवादी युग में जी रहे हों, लेकिन हम चाय पीने से प्रकृति और आध्यात्मिक दुनिया के बीच संबंध स्थापित कर सकते हैं - को व्यक्त करने के लिए किया जाता है।

इस डिजाइन को "A' Packaging Design Award" में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों पर प्रदान किया जाता है जो अनुभव और स्रजनात्मकता की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए प्रशंसा की गई, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, दुनिया को बेहतर बनाने में।

इस डिजाइन को ग्वांगज़ोउ में 27 अगस्त, 2021 को समाप्त किया गया था। तुलिप्लैनेट गिफ्ट्स एक चाय उपहार बॉक्स डिजाइन है, जिसे लियूंग मुकची ने विकसित किया है। इस डिजाइन की प्रेरणा "बाघ" के वर्ष में जन्मे संस्थापक से ली गई है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Leung MukChi
छवि के श्रेय: Leung MukChi
परियोजना टीम के सदस्य: Leung MukChi
परियोजना का नाम: Tuliplanet Gifts
परियोजना का ग्राहक: Leung MukChi


Tuliplanet Gifts IMG #2
Tuliplanet Gifts IMG #3
Tuliplanet Gifts IMG #4
Tuliplanet Gifts IMG #5
Tuliplanet Gifts IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें