वोल्केंडिब डिजाइन एजेंसी की अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन: फेवली पेटफूड

स्थानीय स्रोतों से प्राप्त सामग्री और पुनर्चक्रण के साथ डिजाइन की गई आकर्षक पैकेजिंग

वोल्केंडिब डिजाइन एजेंसी ने फेवली पेटफूड के लिए एक अद्वितीय पैकेजिंग डिजाइन तैयार की है, जिसमें स्थानीय स्रोतों से प्राप्त सामग्री और पुनर्चक्रण का उपयोग किया गया है।

फेवली पेटफूड एक युवा जर्मन स्टार्ट-अप है। सततता, कम CO2-उत्सर्जन, पुनर्चक्रण, स्थानीय स्रोतों से प्राप्ति और प्रसंस्करण उनके मुख्य आदर्श हैं। उनका कार्य ब्रांड और उत्पाद श्रृंखला की गुणवत्ता और प्राकृतिकता को दर्शाना था, साथ ही पेट फूड बाजार पर एक आकर्षक, अप्रत्याशित पैकेजिंग डिजाइन और कॉर्पोरेट छवि के साथ खड़ा होना।

फेवली पेटफूड के लिए, मूल्यों जैसे कि प्राकृतिकता, सततता, निकट-उत्पादन-परिपथ और उच्च-अंत गुणवत्ता उनके कॉर्पोरेट विश्वासों का हृदय हैं। इस संदेश का समर्थन करने के लिए, वास्तविक "सभी-प्राकृतिक" वाइब को तोड़ने और शेल्फ पर मजबूत पहचान प्राप्त करने के लिए, एक रंगीन, आकर्षक और अप्रत्याशित डिजाइन बनाया गया था।

छोटे पाउच FSC प्रमाणित कागज से बने होते हैं जिसमें खाद्य प्लास्टिक इनले होती है। बड़े पाउच मोनो-प्लास्टिक से बने होते हैं। ये सामग्री आसानी से पुनर्चक्रण के लिए डिज़ाइन की गई हैं। सभी पाउचों में एक रीसीलेबल एयरटाइट ज़िप होती है जो लंबे समय तक सुगंध को बनाए रखती है। मांस की रोल्स एल्युमिनियम फॉयल से बनी होती हैं। लोगो को खड़ा किया गया है और यह एक गुणवत्ता की मुहर के रूप में काम करता है। पूरी श्रृंखला में दृश्य एकता बनाने के लिए, हाथ से बनाए गए चित्रण और उज्ज्वल रंगों का चयन किया गया था। प्रत्येक मांस की किस्म का अपना रंग संयोजन होता है।

उत्पाद श्रृंखला में तीन पाउच अलग-अलग आकारों के और एक सॉसेज पैक शामिल हैं। छोटे 130 x 200 x 70 मिमी, मध्यम, 180 x 290 x 90 मिमी और बड़े, 260 x 300 x 110 मिमी होते हैं। मांस की रोल्स 210 x 45 x 45 मिमी होती हैं। विभिन्न सामग्री का उपयोग किया गया है, और प्रत्येक को आसानी से पुनर्चक्रित किया जा सकता है।

बाजार में नए ब्रांडों से भरपूर है जो अपने उत्पादों के साथ "सभी-प्राकृतिक" ट्रेंड को सवार हो रहे हैं। फेवली पेटफूड भी इस पहलु का दावा करता है, जबकि एक साहसिक और रचनात्मक पहचान का दावा करता है, और हमारे चार-पैरों वाले मित्रों की भलाई को अपनी चिंताओं के केंद्र में रखता है।

उत्पादों को प्रतिस्पर्धा से दृश्य रूप से अलग करना चाहिए और उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करना चाहिए। दृश्य कल्पना को ब्रांड को 2023 में लॉन्च करना चाहते हुए अगले उत्पादों पर आसानी से लागू किया जाना चाहिए। सततता, प्राकृतिकता, उच्च गुणवत्ता और मजा यहां प्रमुख होना चाहिए।

फेवली पेटफूड उत्पाद गुणवत्ता, सततता, और लघु-परिपथ उत्पादन को अपनी कॉर्पोरेट छवि के केंद्र में रखता है। वोल्केंडिब डिजाइन एजेंसी ने ब्रांड को एक साहसिक और मजेदार ब्रांड छवि और आंखों में आने वाले नए उत्पादों के लिए डॉग फूड की सहायता की। एजेंसी ने उत्पाद श्रृंखला के विकास का निरीक्षण किया और वेबसाइट के लॉन्च की सहायता की, और उत्पादों की फोटोशूट को साकार किया।

डिजाइन कॉपीराइट: वोल्केंडिब डिजाइन एजेंसी। यह डिजाइन 2023 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर को जीतने वाली थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती हैं, एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दिखाती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Wolkendieb Design Agency
छवि के श्रेय: Image #1: Photographer/Designer Chloé Krey/Florian Beser, Wolkendieb Designagentur Image #2: Photographer/Designer Chloé Krey/Florian Beser, Wolkendieb Designagentur Image #3: Photographer/Designer Chloé Krey/Florian Beser, Wolkendieb Designagentur Image #4: Photographer/Designer Chloé Krey/Florian Beser, Wolkendieb Designagentur
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director: Annika Reuber Junior Art Director: Florian Beser Art Director: Chloé Krey Technical Artworker: Margit Jansen
परियोजना का नाम: Favly Petfood
परियोजना का ग्राहक: Wolkendieb Design Agency


Favly Petfood IMG #2
Favly Petfood IMG #3
Favly Petfood IMG #4
Favly Petfood IMG #5
Favly Petfood IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें