चैम्पियन लिविंग: टाइलों के नए युग की शुरुआत

जंग-टे लिन द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय प्रदर्शनी केंद्र

टाइलों को सीमित आकारों और आकृतियों से परे लेकर, जंग-टे लिन ने उन्हें अंतरिक्ष के माहौल की महत्वपूर्ण तत्वों में परिवर्तित कर दिया है। उनकी डिजाइन, "चैम्पियन लिविंग", एक नई पीढ़ी की टाइल शोरूम है, जिसे ग्राहकों के अनुभव को नई ऊचाईयों पर ले जाने के लिए डिजाइन किया गया है।

चैम्पियन लिविंग, ताइपेई शहर की एक वाणिज्यिक इमारत के पहले और दूसरे मंजिल पर स्थित है। यह टाइलों के अपार संभावनाओं को अनुभव करने का एक मंच प्रदान करता है। चैम्पियन लैब, डिजाइनरों के लिए एक स्टूडियो है जहां वे विभिन्न संभावनाओं को मिलाने और मिलाने का खेल खेल सकते हैं। यह एक आदर्श कार्यस्थल है जहां पेशेवर अपनी उत्कृष्ट परियोजनाओं की सृजना और पूरा करने में सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

टाइल पैनलों को आकार, पैटर्न और टेक्सचर के अनुसार संगठित किया गया है, जिससे उपयोगकर्ताओं को उनकी आवश्यकताओं को आसानी से खोजने में सहायता मिलती है। रंगों से प्रेरित होकर, QR कोडित टाइल नमूने गर्म और ठंडे टोन में संगठित किए गए हैं, ताकि उपयोगकर्ताएं अपनी प्राथमिकताओं को त्वरित रूप से खोज सकें और पूरी जानकारी का अन्वेषण कर सकें।

चैम्पियन लिविंग की योजना एक होटल के माहौल में तैयार की गई है, जिसमें चार खंड हैं: चैम्पियन लाउंज, चैम्पियन लिविंग, और मार्कोबेली लिविंग स्तर एक पर; चैम्पियन लैब स्तर दो पर। चैम्पियन लाउंज एक खुला स्थल है जो घटनाओं की मेजबानी और दैनिक व्यापार को सुगम बनाता है।

चैम्पियन लिविंग, एक एकल बेडरूम शो फ्लैट है, जिसमें ब्रांड चैम्पियन की विनम्र और स्थिर व्यक्तित्व का प्रतिबिंब है। मार्कोबेली लिविंग, एक आधुनिक कासा इटालिया शो फ्लैट, एक विदेशी भूमध्यसागरीय फैशन की छवि है।

चैम्पियन लिविंग को 50 साल के 'युवा' उद्योग के नेता की नई छवि के रूप में पेश किया गया है। यह परियोजना पुरानी इमारतों के पुनर्जीवन का एक लागत-कुशल समाधान है और गैलरी की छवि के माध्यम से ब्रांड की छवि को पलटने का एक तरीका है।

यह डिजाइन ए' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड 2023 में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित की गई थी। सिल्वर ए' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: JUNG-TE LIN
छवि के श्रेय: Image: H-59 Image Studio
परियोजना टीम के सदस्य: AI Group Champion Building Materials Co., Ltd.
परियोजना का नाम: Champion Living
परियोजना का ग्राहक: JUNG-TE LIN


Champion Living IMG #2
Champion Living IMG #3
Champion Living IMG #4
Champion Living IMG #5
Champion Living IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें