अद्वितीय डिजाइन: जेनझी इम्युप्युटिक्स मेडिसिन

डिजाइनर: जिजिंग शांग

डिजाइन की प्रेरणा: ग्राहकों से बातचीत के बाद एक बड़ी प्रेरणा मिली। डिजाइन टीम ने यह समझा कि ग्राहक घटनाओं की प्रक्रिया पर अधिक ध्यान देना पसंद करते हैं। इसलिए इस परियोजना में बड़ा मुख्य विचार समय टनल है। डिजाइन टीम द्वार गहराई को खिंचने की कोशिश कर रही है, लॉबी से कार्यालय स्थल तक समय को बढ़ाती हुई, साथ ही लॉबी - वास्तविक दुनिया से लोगों को कार्यालय स्थल पर ले जाती है जो मानव भविष्य को व्यक्त कर रहा है।

यह कंपनी एक प्रौद्योगिकी-प्रेरित और नवाचारी अंतर्राष्ट्रीय जैविक चिकित्सा कंपनी है, जो मशीन लर्निंग-आधारित AI प्लेटफॉर्म, रोगी-आधारित नैदानिक अनुसंधान और कोशिका चिकित्सा और कैंसर वैक्सीन उत्पादों के विकास पर ध्यान केंद्रित करती है। इस उद्यम की प्रौद्योगिकी और मानवतावादी देखभाल के चरित्र को व्यक्त करने की कोशिश करते हुए, डिजाइनर स्थलीय धातु और गर्म अनुभूति वाले सामग्री लकड़ी का उपयोग कर रहे हैं जो पूरे स्थल की समन्वय क्षमता को बढ़ाती है।

लॉबी का निर्माण सफेद सिंटर्ड पत्थर के फर्श और दीवार के लिए किया गया है। और टनल का निर्माण ब्रश्ड स्टेनलेस स्टील की दीवार और काले संगमरमर के फर्श के लिए किया गया है।

इस परियोजना का उपयोग क्षेत्रफल लगभग 1,600 वर्ग मीटर है।

कर्मचारियों को लॉबी प्रवेश और कार्यालय स्थल से जोड़ने के रूप में चैनलों के रूप में, "समय टनल" डिजाइन तकनीक के साथ, भविष्य की भावना के साथ टनल निर्माण पर्दे की दीवार की उपस्थिति, जमीन के माध्यम से देखने के लिए काले पत्थर और मैट मेटल की प्रतिबिंबित रोशनी और बाहरी वातावरण को पूरी तरह से टनल में ले जाते हैं, वास्तविक समय से लोगों को रहस्यमयी विज्ञान और प्रौद्योगिकी में समय और स्थल में यात्रा कराते हैं।

यह परियोजना 2021 में मार्च में बीजिंग में शुरू हुई और उसी वर्ष के नवम्बर में समाप्त हुई और उसी वर्ष के नवम्बर के अंत में संचालित की गई थी।

इम्युप्युटिक्स मेडिसिन एक प्रौद्योगिकी-प्रेरित और नवाचारी अंतर्राष्ट्रीय जैविक चिकित्सा कंपनी है, जो मशीन लर्निंग-आधारित AI प्लेटफॉर्म, रोगी-आधारित नैदानिक अनुसंधान और कोशिका चिकित्सा और कैंसर वैक्सीन उत्पादों के विकास पर ध्यान केंद्रित करती है। इस परियोजना में बड़ा मुख्य विचार "समय टनल" है। डिजाइनर द्वार की गहराई को खिंचने की कोशिश कर रहे हैं, लॉबी से कार्यालय स्थल तक समय को बढ़ाते हुए, लोगों को लॉबी, वास्तविक दुनिया से कार्यालय स्थल पर ले जाते हैं जो मानव भविष्य को व्यक्त कर रहा है।

इस डिजाइन को 2023 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को समर्पित, जो अनुभव और संगठनात्मकता की प्रमाणीकरण करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: ZIJING SHANG, XINRAN GAO
छवि के श्रेय: Zijing Shang
परियोजना टीम के सदस्य: ZIJING SHANG, XINRAN GAO
परियोजना का नाम: Zhenzhi Immupeutics Medicine
परियोजना का ग्राहक: ZIJING SHANG, XINRAN GAO


Zhenzhi Immupeutics Medicine IMG #2
Zhenzhi Immupeutics Medicine IMG #3
Zhenzhi Immupeutics Medicine IMG #4
Zhenzhi Immupeutics Medicine IMG #5
Zhenzhi Immupeutics Medicine IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें