मास सीरीज सुमी लिमिटेड: एक अद्वितीय फर्नीचर डिजाइन

कनक इंक. द्वारा डिजाइन किया गया अद्वितीय फर्नीचर संग्रह

मास सीरीज सुमी लिमिटेड, एक अद्वितीय फर्नीचर संग्रह, जिसे कनक इंक. ने डिजाइन किया है, एक अद्वितीय एसो अनुभव को व्यक्त करता है, जहां लोग और प्रकृति एक साथ बसते हैं और एक शानदार लेकिन कठिन ज्वालामुखी पर्यावरण में आगे बढ़ते हैं, साथ ही नोयाकी की स्याही भरी दुनिया से जीवन के बीज अंकुरित होते हैं।

यह श्रृंखला स्टील फ्रेम और उदारतापूर्वक तराशे गए देवदार का उपयोग करती है। इस श्रृंखला को विशेष और गहरा बनाने वाली बात यह है कि पुराने देवदार वृक्षों का सबसे अच्छा हिस्सा उपयोग किया जाता है और कुशल लकड़ी के शिल्पकारों द्वारा तैयार किया जाता है। स्वच्छ-कट डिजाइन जिसमें स्मूद तराशे गए देवदार और सुरुचिपूर्ण तरीके से तैयार स्टील फ्रेम होते हैं, आपको इसे छूने और महसूस करने के लिए प्रेरित करता है।

देवदार को जलाकर बनाई गई अद्वितीय बनावट यह एक पारंपरिक विधि है कि देवदार को जलाकर टिकाऊ फर्नीचर बनाया जाता है। इस प्रक्रिया में कौशल और अनुभव की आवश्यकता होती है ताकि देवदार की परिभाषित अनाज ठीक से निकल सकें। यही वह चीज है जो फर्नीचर को अद्वितीय बनावट और दुर्लभ समापन प्रदान करती है।

इस श्रृंखला की विशेषता यह है कि यह प्रति वर्ष केवल 25 इकाइयों की बिक्री के लिए सीमित है। यह संख्या एडो काल में वनों को उगाने के लिए प्राप्त 25 ओगुनी देवदार पौधों के आधार पर है। देवदार को चमक और जैविक विशेषता के साथ परिभाषित अनाज प्राप्त करने के लिए जलाया जाता है।

यह परियोजना 2019 में कुमामोटो में शुरू हुई थी और 2020 में टोक्यो, जापान में समाप्त हुई, और इसे 2020 में डिजाइनार्ट टोक्यो में प्रदर्शित किया गया था। ब्रांड कुमामोटो प्रांत के मिनामी-ओगुनी में स्थित है। मिनामी-ओगुनी एक ऐसा शहर है जो आज भी सक्रिय ज्वालामुखी के साथ एसो कैलडेरा के उत्तर में स्थित है। एसो कैलडेरा अंतरराष्ट्रीय रूप से प्रसिद्ध है और लगभग 50,000 लोग इसे अपना घर कहते हैं। केवल उत्पादों को बनाने के बजाय, ब्रांड ने समुदायों द्वारा प्यारे और संरक्षित दृश्य और प्राकृतिक संसाधनों की संरक्षा और संरक्षण की महत्त्वाकांक्षा के साथ उत्पन्न हुआ था।

इस डिजाइन को 2023 में ए' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। स्वर्ण ए' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे पूज्य प्रोडक्ट्स और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिबिंबित करते हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ विश्व पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: CANUCH
छवि के श्रेय: Main Image #1 Photographer:Kenichi Aikawa Optional Image #1 Photographer:Kenichi Aikawa Optional Image #2 Photographer:Kenichi Aikawa Optional Image #3 Photographer:Kenichi Aikawa Movie : Haruki Anami Optional Image #4 Photographer:Kenichi Aikawa
परियोजना टीम के सदस्य: Strategic Planner:Genki Imamura Project Manager:Kentaro Kanayama Art director:Ryosuke Tomita Public Relation:Masahiro Ryohara Interior & Furniture design:Yosuke Kinoshita Interior & Furniture design:Yusuke Noguchi Digital Creative Director:Hiroki Noma Creative Developer:Misato Daikuhara Creative Developer:Kenta Toshikura Photographer:Haruki Anami Photographer:Kenichi Aikawa
परियोजना का नाम: Mass Series Sumi Limited
परियोजना का ग्राहक: CANUCH


Mass Series Sumi Limited IMG #2
Mass Series Sumi Limited IMG #3
Mass Series Sumi Limited IMG #4
Mass Series Sumi Limited IMG #5
Mass Series Sumi Limited IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें