वायरल युग में घरेलू फिटनेस: यु रेन की "वायरलिटी" बेंच

एक बहुकार्यी फिटनेस बेंच जो घरेलू वातावरण में आसानी से मिल जाती है

2020 की शुरुआत में नए कोरोना महामारी ने अचानक हमला किया। इस लंबे समय के दौरान, कई लोग घर में बंद हो गए और घर से काम करना सामान्य जीवन का हिस्सा बन गया। महामारी ने लोगों को बाहर व्यायाम करने से रोक दिया, और उन्हें बीमारियों और घबराहट का सामना करना पड़ा। इस प्रभाव के आधार पर, हम जांच रहे हैं कि लोग छोटे अपार्टमेंट में घर पर कैसे बेहतर व्यायाम कर सकते हैं, जिसने हमें घरेलू फिटनेस बेंच की प्रेरणा दी।

"वायरलिटी" एक घरेलू फिटनेस फर्नीचर उत्पाद है जो लोगों को महामारी से लड़ने और महामारी के दौरान उनकी स्वास्थ्य स्थिति में सुधार करने में मदद करता है। उत्पाद की समग्र दिखावट साफ़ और संक्षिप्त है। यह सामान्य समय में एक बेंच के रूप में उपयोग की जा सकती है और जब व्यायाम की आवश्यकता होती है तो यह एक फिटनेस बेंच के रूप में उपयोग की जा सकती है। बहु-रंगी चुनाव से बंद घर और कार्यालय के माहौल में एक छूट का रंग जोड़ सकता है।

"वायरलिटी" पर्यावरण-हितैषी बोर्ड गरम मोड़ने के रूप में मुख्य फ्रेम का उपयोग करती है, साथ ही मैट चमड़े का सॉफ्ट बैग। सीट कुशन को स्थिर बिंदुओं पर कोण समायोजित कर सकते हैं। दराज के अंदर विभाजन होते हैं जो फिटनेस आइटम्स को अलग-अलग रखते हैं। पहियों पर रबर के कुशन लगे होते हैं जो मंजिल के साथ घर्षण बढ़ाते हैं। साइड में छिद्रित धातु प्लेट उत्पाद की सांस्कृतिकता को बढ़ाती है। पेंट प्रक्रिया रंगीन रंगों के परिवर्तन को साकार करती है।

आप "वायरलिटी" का उपयोग एक बेंच के रूप में कर सकते हैं, या जब आपको व्यायाम की आवश्यकता होती है तो इसे एक फिटनेस बेंच के रूप में उपयोग कर सकते हैं। आप सॉफ्ट-पैक कुशन को उठा सकते हैं ताकि आपकी आवश्यकता के अनुसार झुकाव कोण समायोजित कर सकें और फिटनेस व्यायाम को पूरा करने में सहायता मिल सके। आप दराज से फिटनेस उपकरण निकाल सकते हैं या उसमें डाल सकते हैं, जैसे कि डंबेल, इलास्टिक बैंड, फासिया गन, आदि। जब आपको हिलाने की आवश्यकता होती है, तो आप साइड हैंडल को उठा सकते हैं ताकि इसे हिलाया जा सके।

यह परियोजना 2021 के मार्च में शेंज़न में शुरू हुई और 2021 के जून में शेंज़न में पूरी हुई। इस डिजाइन को 2022 में A' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार प्राप्त हुआ। चांदी A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। ये डिजाइन, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की वजह से, उत्कृष्टता का एक अद्वितीय स्तर दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
छवि के श्रेय: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd
परियोजना का नाम: Vitality
परियोजना का ग्राहक: Ziel Home Furnishing Technology Co., Ltd


Vitality IMG #2
Vitality IMG #3
Vitality IMG #4
Vitality IMG #5
Vitality IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें