वाइन केव की अद्वितीय डिजाइन: एक अनुभव जो आपको फ्रांस के बरगंडी तक ले जाता है

हसिन तिंग वेंग की अद्वितीय डिजाइन का अनुभव

वाइन केव, एक वाइन सेलर की भूमिका निभाता हुआ, विनमेकिंग के उप-संकेतों को बनाए रखता है, और साथ ही स्थानीय सामग्री का उपयोग करता है।

स्थानिक डिजाइन की तरह ही वाइन निर्माण भी होता है, पहले कदम से पूरे प्रक्रिया के दौरान, हर छोटी-बड़ी बात अंतिम स्वाद पर असर डालती है। इस परियोजना का अंतर्दृष्टि डिजाइन वाइन निर्माण के संकेतों को बनाए रखता है, और साथ ही स्थानीय सामग्री का उपयोग करता है: छत से टपकती हुई आकृति वाइन के आंसुओं की ओर संकेत करती है, जो पृष्ठभूमि में टेक्सचर-पेंटेड दृश्यों के बीच बिखरी होती है। ऊपरी मंजिल पर, पीतल और जंग युक्त इस्पात का संयोजन आसवन के उपकरण से प्रेरित है।

एक आकर्षक ईंटों की व्यवस्था को देखने के लिए एक चापदार दरवाजे की जगह बनाई गई है, जहां पीतल की प्लेट सूक्ष्मता से जड़ी हुई है और भूमि तल पर एक आधुनिक स्पर्श देती है। ऊपरी मंजिल पर, बार स्थल लेआउट के केंद्र में स्थित है, हर ग्राहक की सेवा के लिए एक केंद्रीय, मध्यम, दूरी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, प्रकाश और रोशनी केवल टेक्सचर और सामग्री को परिभाषित नहीं करती, बल्कि ब्रिटिश वाइब्स के साथ स्थान को भी भर देती है। कंपनी की छवि की एकता को कार्यान्वित करते हुए, लोगो, बार के फसाद, और अन्य उन्नति विवरणों पर एक निरंतरता की झलक दिखाई देती है।

सीटों की विभिन्न विन्यासों के साथ व्यवस्था की गई है, जो वाइन स्वाद के विभिन्न जनसांख्यिकी की आवश्यकताओं की पूर्ति करती है। पारदर्शी शेल्फ़ ग्राहकों और गुजरने वालों के साथ दो-दिशात्मक बातचीत प्रदर्शित करती है: ग्लास और पॉलिश्ड स्टेनलेस स्टील का एकीकरण अंतरिक्ष में एक बेफिक्र हल्कापन पैदा करता है; जबकि, बाहरी पहलू से देखे जाने वाली तैरती बोतलें फसाद के जाली पैटर्न को पूरा करती हैं। इसके अलावा, विभिन्न लकड़ी की प्रजातियों के रंगों को घेरने वाली फ्लोरिंग, पीतल के इनलेट के साथ मिलकर, एक बढ़ती हुई दृश्यता पैदा करती है।

इस परियोजना का सम्पूर्ण डिजाइन वाइन निर्माण के उप-संकेतों को बनाए रखता है। तापमान और आर्द्रता को बर्गंडी, फ्रांस में वाइन सेलर्स के रखरखाव के तरीके को संकेत करते हुए, ताईवान की आग ईंटों को संरक्षण दीवार की बाहरी परत के रूप में लपेटा गया है। लेआउट के केंद्र में स्थित, ऊपरी मंजिल पर पीतल और जंग युक्त इस्पात का संयोजन व्हिस्की को आसवन करने के उपकरण से प्रेरित है, हर ग्राहक की सेवा के लिए एक केंद्रीय, मध्यम, दूरी प्रदान करता है। कंपनी की छवि की एकता को कार्यान्वित करते हुए, लोगो, बार के फसाद, और अन्य उन्नति विवरणों पर एक निरंतरता की झलक दिखाई देती है।

यह डिजाइन 2023 में A' इंटीरियर स्थल, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में चांदी का पुरस्कार जीतने वाली रही है। चांदी A' डिजाइन पुरस्कार: उन शीर्ष स्तर की, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hsin Ting Weng
छवि के श्रेय: YHLAA
परियोजना टीम के सदस्य: Hsin Ting Weng
परियोजना का नाम: Champion
परियोजना का ग्राहक: Hsin Ting Weng


Champion IMG #2
Champion IMG #3
Champion IMG #4
Champion IMG #5
Champion IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें