अद्वितीय डिजाइन: "इंटरवीविंग वर्कप्लेस"

डिजाइनर: निक्की हो एलके

यह एक वाणिज्यिक डिजाइन है, जिसे एक युवा और ऊर्जावान AI और 5G उद्योग की स्टार्ट-अप कंपनी से प्रेरणा लेकर बनाया गया है। इस डिजाइन के माध्यम से, हमने एक घर-कार्यालय और मित्रवत कार्य वातावरण की छवि प्रस्तुत की है, भविष्य की उच्च-तकनीकी छवि के बजाय।

हांगकांग साइंस पार्क में स्थित UMEC एक AI और 5G उद्योग की अनुसंधान और विकास कंपनी है, जिसके पास 7,000 वर्ग फीट का काम करने का स्थान है। हमारे डिजाइन दृष्टिकोण में रचनात्मकता और नवाचार को महत्व दिया गया है ताकि एक खुला और जुड़ा हुआ स्थान बनाया जा सके। दो मुख्य पथों को एक कोण में पेश किया गया था ताकि प्राकृतिक प्रकाश स्वागत कक्ष में फिल्टर हो सके और आगंतुकों का स्वागत समुद्री दृश्यों द्वारा किया जा सके। कार्यालय को विभिन्न क्षेत्रों में विभाजित किया गया है, जबकि कनेक्शन बनाए रखा गया है और सामान्य स्थलों को प्रवेश द्वार के पास स्थानित किया गया है।

इस डिजाइन का विशेषता यह है कि इसे A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड 2023 में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड उन अद्वितीय और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन को प्रमाणित करते हैं। यह कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ अभ्यासों को शामिल करने के लिए सम्मानित है, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Nikki, LK Ho
छवि के श्रेय: Gary Chung & Derek Chan
परियोजना टीम के सदस्य: Nikki Ho LK
परियोजना का नाम: Interweaving Workplace
परियोजना का ग्राहक: Nikki, LK Ho


Interweaving Workplace IMG #2
Interweaving Workplace IMG #3
Interweaving Workplace IMG #4
Interweaving Workplace IMG #5
Interweaving Workplace IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें