वृत्त का धीरे-धीरे परिवर्तन: एक अद्वितीय कला निर्माण

डिजाइनर यिंग ह्सी लियाओ का अद्वितीय कला संग्रहण

यिंग ह्सी लियाओ ने धरती के जैवमंडल की प्रेरणा से एक अद्वितीय कला निर्माण किया है, जिसमें बीज, कलियाँ, कवच, मातृत्व और अन्य छवियों का अभिप्रेत रूप है।

यह काम मुख्य रूप से स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, और टाइटेनियम प्लेटिंग तकनीक ने कला टुकड़े को नकद और चांदी के रंग योजना में दिखाया है, एक प्रौद्योगिकी और भविष्यवाणी वाली वाइब दिखा रहा है। टुकड़े का गोलाकार आकार एक माता के चेहरे की प्रतिलिपि है, जो उसके प्यार को दर्शाता है जैसे सूर्य और चंद्रमा, जो उसे दिन और रात की सुरक्षा करते हैं।

इसके अलावा, यह कभी नहीं समाप्त होने वाले जीवन की छवि को भी व्यक्त करता है। चाप के बाहरी रेखाएं समुद्र की लहरों के समान होती हैं जो समुद्र तट पर छपती हैं, ज्वार-भाटा के समय की चिह्नित करती हैं।

काम की समग्र दिखावट एक नौटिलस या एक सीप और ताई ची की छवि के समान होती है। मानसिक स्थिति के अनुसार शारीरिक परिवर्तन से एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में विभिन्न रूप या प्रतीक उत्पन्न होते हैं। पहले यह विचार संगणक द्वारा सटीकता और परिशुद्धता के साथ कार्यान्वित और आकार दिया जाता है और जल्द ही उच्च तकनीकी कौशल मांगने वाली प्रक्रिया के तहत हाथ से बनाया जाता है।

कला कार्य का पूर्व निर्माण पुनः प्रयोग योग्य पृथ्वी के सामग्री का उपयोग करके किया गया था, और मॉडल को मक्का मित्रता सामग्रियों के माध्यम से 3D प्रिंटिंग की तकनीक के द्वारा स्कैन करके प्रिंट किया गया था। पर्यावरण अनुकूल उत्पादन प्रक्रिया और पुनः प्रयोज्य सामग्रियों के उपयोग के माध्यम से, परियोजना संसाधनों की बर्बादी और प्रदूषण को कम करती है, इस प्रकार एक पृथ्वी अनुकूल पर्यावरण को साकार करती है।

यह काम मुख्य रूप से स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, और टाइटेनियम प्लेटिंग तकनीक ने कला टुकड़े को नकद और चांदी के रंग योजना में दिखाया है, एक प्रौद्योगिकी और भविष्यवाणी वाली वाइब दिखा रहा है। धरती के जैवमंडल: जीन, व्यक्तियों, समूहों, प्रजातियों, समुदायों, और परिदृश्यों ने हजारों वर्षों के दौरान विकास किया है।

हुआचेंगार्ट्स कंपनी लिमिटेड ने इस कला कार्य की छवियों के लिए बौद्धिक संपदा और कॉपीराइट क्रेडिट प्रदान किए हैं। यह डिजाइन 2023 में A' फाइन आर्ट्स और आर्ट इंस्टॉलेशन डिजाइन अवार्ड में लोहे का पुरस्कार प्राप्त करने वाली थी। लोहे का A' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: YING HSI LIAO
छवि के श्रेय: Huachengarts Co., Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: YING HSI LIAO
परियोजना का नाम: Gradual Change of the Circle
परियोजना का ग्राहक: YING HSI LIAO


Gradual Change of the Circle IMG #2
Gradual Change of the Circle IMG #3
Gradual Change of the Circle IMG #4
Gradual Change of the Circle IMG #5
Gradual Change of the Circle IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें