नोबल 16 झेऩ्युआन: भारतीय और पश्चिमी दारु संस्कृतियों का अद्वितीय मिश्रण

जिंगदेजेन जियुशान क्रिएटिव कंपनी लिमिटेड द्वारा डिजाइन किया गया पैकेजिंग

नोबल 16 झेऩ्युआन, एक प्रीमियम शराब पैकेजिंग, जो पूर्वी और पश्चिमी दारु संस्कृतियों के मिश्रण को उपयोगकर्ताओं तक पहुंचाने का उद्देश्य रखता है। डिजाइन टीम ने उच्च कोटि के सामग्री और प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके चीनी बैजियू संस्कृति और पश्चिमी फैशन तत्वों को पूर्णतया एकीकृत किया है।

यह पैकेजिंग बाईजियू की क्लासिक बोतल के आकार का पालन करती है, जिससे उत्पाद पहचान को बनाए रखा जाता है और पूर्वी आकर्षण और समय के अवसादन की भावना को दर्शाया जाता है। यह स्थानीय उपभोक्ताओं के साथ आध्यात्मिक गूंज पैदा करती है। पश्चिमी मिक्सोलॉजी के आधुनिक फैशन पर आधारित डिजाइन, बहाव वाली रेखाएं और राहतें एक जोरदार आधुनिकता की ओर ले जाती हैं, जो पश्चिमी उपयोगकर्ताओं की स्वाद को संतुष्ट करती है। डिजाइन टीम ने दो संस्कृतियों को अच्छी तरह से मिलाया है, जो तीव्र विरोधाभास में होती हैं, ताकि एक समान सौंदर्य प्रस्तुत कर सकें, जिससे इस उत्पाद का एक अनन्य प्रतीक बनाया जा सके।

इस पैकेजिंग का काला चमकदार सिरेमिक शरीर समय के अवसादन की एक मजबूत भावना उत्पन्न करता है। पश्चिमी राहत प्रौद्योगिकी के माध्यम से तराशी गई रेखाएं उत्पाद की आधुनिकता को मजबूत करती हैं, जो शरीर की ऐतिहासिक भावना के साथ एक तीव्र विरोधाभास बनाती हैं। लेबल में लागू किए गए सुनहरे और गहरे रंग के पैटर्न वाले कागज उपयोगकर्ताओं को एक उच्च कोटि का दृश्य और स्पर्श अनुभव प्रदान करते हैं।

बाहरी पेंटेड लकड़ी के बॉक्स में चमड़े जैसी माउंटिंग का उपयोग किया गया है, जिसे सोने की मुद्रण प्रक्रिया के साथ पूरक किया गया है, जिससे उत्पाद के संग्रहण मूल्य को बढ़ाया जा सकता है।

यह प्रीमियम शराब पैकेजिंग उत्पाद में समाहित भारतीय और पश्चिमी मिश्रण विधियों को उपयोगकर्ताओं तक पहुंचाने का उद्देश्य रखती है। इसे बनाने के लिए डिजाइन टीम ने उच्च कोटि के सामग्री और प्रौद्योगिकियों का उपयोग किया है, जिससे चीनी बैजियू संस्कृति और पश्चिमी फैशन तत्वों को पूर्णतया एकीकृत किया जा सकता है।

इस प्रीमियम शराब के लिए यह पैकेजिंग रिगरस प्रौद्योगिकियों और तत्व चयन के माध्यम से भारतीय और पश्चिमी दारु संस्कृतियों के मिश्रण को साधारित करती है, ताकि उत्पाद की मिश्रित विधियों को प्रस्तुत कर सके। फ्लेवर व्हील का परिचय, साथ ही उच्च कोटि की सामग्रियों के साथ, उपयोगकर्ताओं के लिए बहुसंवेदनशील अन्तर्क्रिया प्रदान करता है, जिससे उत्पाद को हल्के आधुनिकता की अनुभूति मिलती है और संग्रहण मूल्य को बढ़ाने में मदद मिलती है।

यह डिजाइन 2023 में ए' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड के लिए ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज ए' डिजाइन अवार्ड: उन अद्वितीय और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संचालन की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Jingdezhen Jiushan Cultural and Creative Co., Ltd. GUINIANG LIQOUR CO., LTD
छवि के श्रेय: Jingdezhen Jiushan Cultural and Creative Co., Ltd. GUINIANG LIQOUR CO., LTD
परियोजना टीम के सदस्य: HN LIU FANG TAI
परियोजना का नाम: Noble 16 Zhenxuan
परियोजना का ग्राहक: Jingdezhen Jiushan Cultural and Creative Co., Ltd. GUINIANG LIQOUR CO., LTD


Noble 16 Zhenxuan IMG #2
Noble 16 Zhenxuan IMG #3
Noble 16 Zhenxuan IMG #4
Noble 16 Zhenxuan IMG #5
Noble 16 Zhenxuan IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें