बच्चों के लिए सुरक्षा सीट: एक्सप्लोरेशन 2 प्रो

हांगज़ौ बडी बज़ी कंपनी लिमिटेड द्वारा डिज़ाइन की गई बच्चों की सुरक्षा सीट

यात्रा के दौरान बच्चों को सुविधाजनक और सुरक्षित रखने के लिए, एक्सप्लोरेशन 2 प्रो बहुआयामी सक्रिय सुरक्षा डिज़ाइन के साथ आता है।

यह सुरक्षा कार सीट 0 से 8 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए सुरक्षा और आराम के लिए बुद्धिमान डिज़ाइन की विशेषताओं से युक्त है। यह बच्चों के बैठने के मुद्राओं का पता लगा सकता है, आवाज और प्रकाश की प्रतिक्रिया दे सकता है, और यदि बच्चे कार में छोड़ दिए जाते हैं, तो बहुचैनल अलार्म को ट्रिगर कर सकता है, जिससे बच्चों को वे बैठते हैं तब से ही सुरक्षित रखा जा सकता है जब तक वे सीट छोड़ नहीं देते।

एक ही टुकड़े की सीट शेल को सभी दिशाओं में प्रभावों के प्रतिरोध को अधिक करने के लिए जोड़े गए टुकड़ों को कम करके प्राप्त किया जाता है। बिल्ट-इन बुद्धिमान तापमान नियंत्रण प्रणाली कार्बन नैनोट्यूब हीटिंग और डबल डक्ट वेंटिलेशन प्रणाली को जोड़ती है, स्वचालित रूप से काम करती है ताकि सीट का तापमान एक उपयुक्त स्थिति में रह सके।

अभिभावक कार में चढ़ने से पहले स्मार्ट ऐप के माध्यम से सीट को गर्म और हवा देने के लिए दूरस्थ रूप से गर्म कर सकते हैं, ताकि बच्चे जैसे ही वे बैठते हैं, वे आरामदायक महसूस करें। इस प्रकार, बच्चों को कई परतें पहनने की आवश्यकता नहीं होती है, और इस प्रकार एक दुर्घटना में सीटों से बाहर फेंके जाने का खतरा टाला जाता है।

एक्सप्लोरेशन 2 प्रो अपनी सुरक्षा और आराम की सुविधाओं का एक आश्वासनदायक प्रदर्शन देता है। इसकी सक्रिय सुरक्षा डिज़ाइन यात्रा की सुरक्षा को अगले स्तर पर ले जाती है, और यदि बच्चे कार में छोड़ दिए जाते हैं, तो यह अभिभावकों और गुजरने वालों को बहुचैनल अलार्म के माध्यम से चेतावनी दे सकता है।

इस डिज़ाइन को 2023 में ए' बेबी, किड्स और चिल्ड्रन्स प्रोडक्ट्स डिज़ाइन अवार्ड में गोल्डन अवार्ड से सम्मानित किया गया था। गोल्डन ए' डिज़ाइन अवार्ड: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिज़ाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे प्रशंसित उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिबिंबित करते हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Hangzhou Buddy Buzzy Co., Ltd.
छवि के श्रेय: Hangzhou Buddy Buzzy Co., Ltd.
परियोजना टीम के सदस्य: Kefan Huang Yanan Zhou Qian Xu
परियोजना का नाम: Exploration 2 Pro
परियोजना का ग्राहक: Hangzhou Buddy Buzzy Co., Ltd.


Exploration 2 Pro IMG #2
Exploration 2 Pro IMG #3
Exploration 2 Pro IMG #4
Exploration 2 Pro IMG #5
Exploration 2 Pro IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें