चीनी संस्कृति और वास्तुकला को आधुनिक तकनीकों के साथ अद्वितीय रूप से जीने की ओर ले जाता है "Conlia Home Image Store"

डिजाइनर Zehua Zheng ने चीनी परंपरागत वास्तुकला को आधुनिक तकनीकों से मिलाकर एक अद्वितीय रिटेल स्थल बनाया है

Conlia Home Image Store, जिसे Zehua Zheng ने डिज़ाइन किया है, चीनी परंपरागत संस्कृति और वास्तुकला को आधुनिक रचनात्मक तकनीकों के साथ जोड़कर एक अद्वितीय रिटेल स्थल बनाता है। यह ब्रांड कॉन्सेप्ट स्टोर प्राकृतिक निवास के विचार को संवहन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

चीनी लोगों की बेहतर जीवन की तलाश ने उनके राष्ट्रीय सांस्कृतिक मनोविज्ञान में सौंदर्य भावना को जगाया है। परंपरागत चीनी वास्तुकला की विशेषताएं लोगों की परंपरागत संस्कृति और आध्यात्मिक क्षेत्र को दर्शाती हैं।

Conlia Home Image Store, परंपरागत चीनी वास्तुकला शैली और पूरवी पारिवारिक जीवनशैली से प्रेरित होकर, प्राकृतिक, आरामदायक और शालीन धारणा का पालन करता है, और परंपरागत तत्वों और आधुनिक तकनीकों के एकीकरण के माध्यम से घर के उपयोगकर्ताओं को बेहतर जीवन के लिए प्रस्ताव देने का प्रयास करता है, और एक स्थानीयकृत घर की जीवनशैली संग्रह प्लेटफॉर्म बनाने का प्रयास करता है।

स्टोर को लॉग्स और स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है, जो परंपरागत चीनी वास्तुकला की विशेषताओं, जैसे कि ट्रसेस और विंडो ग्रिल्स, का संदर्भ देता है, और पूरी तरह से कार्यक्षेत्रों को अलग करने के बजाय, आधुनिक स्टेनलेस स्टील, पीपी शीट और अन्य सामग्री का उपयोग करके पूरे स्थान को जोड़ता है, इसलिए एक परतदार स्थान बनाता है। इसके अलावा, बेंत की बुनाई सामग्री और कोमल कपड़ों का उपयोग भी स्टोर को प्राकृतिक और शालीन पूरवी विशेषताएं देता है।

यह परियोजना 2021 में गुआंगज़ोउ, गुआंगदोंग प्रांत में शुरू हुई थी, और यह डिसंबर, 2021 में जियांगमेन, गुआंगदोंग प्रांत, में पूरी हुई।

आधुनिक होम स्टोर्स पर किए गए अनुसंधान ने पाया कि, चीनी निवासियों के उपभोग स्तर के निरंतर विकास के साथ, लोग घर की सजावट के माध्यम से अपना स्वाद व्यक्त करने लगे हैं; इसके अलावा, परंपरागत संस्कृति की वापसी और विकास ने परंपरागत सौंदर्यशास्त्र के आधार पर अधिक रचनात्मकता को उत्पन्न किया है। CONLIA HOME पूरवी मानवतावादी सौंदर्यशास्त्र और घर की सजावट को एकीकृत करता है ताकि स्थानीय विशेषताओं को उभारने वाला एक सामान्य स्टोर बनाया जा सके। इसके अलावा, चीन में अब तक इसके समान कोई अन्य ब्रांड नहीं है।

यह डिज़ाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिज़ाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिज़ाइन अवार्ड: यह अवार्ड उन अद्वितीय और रचनात्मक रूप से बुद्धिमान डिज़ाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संचालन की प्रमाणीकरण करते हैं। यह कला, विज्ञान, डिज़ाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित होता है, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया बेहतर बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: QIANYI DESIGN
छवि के श्रेय: QIANYI DESIGN
परियोजना टीम के सदस्य: Designer: ZE HUA ZHENG Designer: WANG YING PAN
परियोजना का नाम: Conlia Home Image Store
परियोजना का ग्राहक: QIANYI DESIGN


Conlia Home Image Store IMG #2
Conlia Home Image Store IMG #3
Conlia Home Image Store IMG #4
Conlia Home Image Store IMG #5
Conlia Home Image Store IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें