MTN Dew Cake-Smash: एक अनोखा बेवरेज पैकेजिंग डिजाइन

PepsiCo Design and Innovation द्वारा तैयार किया गया यह डिजाइन

MTN Dew Cake-Smash एक बेवरेज पैकेजिंग डिजाइन है जो PepsiCo Design and Innovation द्वारा तैयार किया गया है। यह डिजाइन केक प्रेरित, सीमित संस्करण स्वाद के साथ उपभोक्ताओं को आकर्षित करता है।

यह ब्रांड ने अपने उपभोक्ताओं को MTN DEW CAKE-SMASH के साथ आश्चर्यचकित किया, जो एक मजेदार और स्वादिष्ट केक प्रेरित, सीमित संस्करण स्वाद है। उपभोक्ताओं के छूटे हुए महत्वपूर्ण क्षणों को सीधे ध्यान में रखते हुए, MTN DEW ने एक उत्पाद प्रदान किया जो हम सभी की आवश्यकता वाली आशावादी और उत्सवात्मक भावना को पकड़ता है। इस भावना को जीवंत करने के लिए, डिजाइन टीम ने डिजिटल और पैक ग्राफिक्स पर उत्साही मोमबत्ती चरित्रों की एक दृश्य दुनिया बनाई, जो एक पार्टी में जुटे लोगों की अच्छी भावनाओं को लाती है।

MTN DEW ने हमारे सामूहिक केक योग्य समारोहों - जन्मदिन, शादियाँ, स्नातकोत्तर, या यहां तक कि जीवन स्वयं - का कुछ मजा फिर से पकड़ने का एक रचनात्मक तरीका खोजा और एक केक स्वाद वाला DEW बनाया। यह “Do-Over” का समय था।

यह डिजाइन 2022 में A' Packaging Design Award में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। स्वर्ण A' Design Award : ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धि को दर्शाती हैं। वे आदरणीय उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिबिंब होते हैं और उनकी वांछनीय विशेषताओं के साथ दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PepsiCo Design & Innovation
छवि के श्रेय: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना टीम के सदस्य: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना का नाम: MTN Dew Cake-Smash
परियोजना का ग्राहक: PepsiCo Design & Innovation


MTN Dew Cake-Smash IMG #2
MTN Dew Cake-Smash IMG #3
MTN Dew Cake-Smash IMG #4
MTN Dew Cake-Smash IMG #5
MTN Dew Cake-Smash IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें