नियोन ज़ेबरा ब्रांड लॉन्च: एक नया युग शुरू

पेप्सीको डिजाइन और इनोवेशन द्वारा एक अद्वितीय पेकेजिंग डिजाइन

2020 के दौरान घर पर कॉकटेल संस्कृति के बढ़ते प्रभाव के साथ, मिक्सर श्रेणी में 28% वृद्धि हुई। इसके परिणामस्वरूप, मिक्सर श्रेणी में एक ताजगी भरी पेशकश के साथ प्रवेश करने का अवसर उत्पन्न हुआ। नियोन ज़ेबरा का आगमन हुआ, जिसे उपभोक्ता एक रात के लिए घर पर आनंद लेने, या एक पार्टी, प्री-गेम, या गेम नाइट में ले जाने में सुरक्षित महसूस कर सकते हैं।

प्रत्येक कैन और पेय पैकेज में एक अद्वितीय मिश्रित पेय रेसिपी होती है, जिसे नियोन ज़ेबरा समीकरण कहा जाता है। यह हमारा खेलकूद तरीका है जिससे हम अपने उपभोक्ताओं को समझाते हैं कि हमारे उत्पाद के साथ सही मिश्रित पेय कैसे बनाएं। प्रत्येक कैन दो कॉकटेल बनाता है, जो साझा करने के लिए सही रूप से विभाजित होता है। नियोन ज़ेबरा के साथ हम जो गार्निश चित्र प्रदर्शित करते हैं वे सरल और आसान होते हैं: एक नीबू का टुकड़ा और कुछ पुदीना गहराई जोड़ते हैं। बोल्ड 2D ग्राफिक्स या मजेदार 3D रूपों में, ये गार्निशें जंगली नियोन ज़ेबरा दुनिया को जीवंत करने में मदद करती हैं।

यह डिजाइन 2022 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में चांदी का पुरस्कार जीतने में सफल रही। चांदी A' डिजाइन अवार्ड: इसे शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, ये एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्यचकित करने वाली और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PepsiCo Design & Innovation
छवि के श्रेय: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना टीम के सदस्य: PepsiCo Design & Innovation
परियोजना का नाम: Neon Zebra Brand Launch
परियोजना का ग्राहक: PepsiCo Design & Innovation


Neon Zebra Brand Launch IMG #2
Neon Zebra Brand Launch IMG #3
Neon Zebra Brand Launch IMG #4
Neon Zebra Brand Launch IMG #5
Neon Zebra Brand Launch IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें