चीन में नई पीढ़ी के अनुभवी गंतव्य के लिए एक नई बेंचमार्क सेट करने की प्रेरणा से बना "द रिंग"

Lead8 द्वारा डिजाइन किया गया यह रिटेल विकास चीन के सबसे बड़े इंडोर वानस्पतिक उद्यानों में से एक को शामिल करता है

चॉन्गकिंग में स्थित "द रिंग" एक क्रांतिकारी पारिस्थितिकीय रिटेल गंतव्य है, जिसमें चीन के सबसे बड़े इंडोर वानस्पतिक उद्यानों में से एक है।

यह शहर के लिए पहली बार है कि इंटीरियर डिजाइन रिटेल, प्रकृति, संस्कृति और अनुभव को एक साथ बांधता है। 42 मीटर ऊंचे वानस्पतिक उद्यान, इंटरैक्टिव खेल और संस्कृति, और एक रचनात्मक किरायेदार मिश्रण के साथ, "द रिंग" चॉन्गकिंग में एक नया आकर्षण प्रदान करता है।

बायोफिलिया और प्रकृति की शक्ति सामने और केंद्र में है, जो रिटेल डिजाइन के लिए एजेंडा को आगे बढ़ाती है। यह विकास चॉन्गकिंग के जिनज़ोउ बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में स्थित है, और शहर के आवासीय केंद्र के अंदर स्थित है, सुंदर झाओमुशान वन पार्क के बगल में।

चॉन्गकिंग मेट्रो लाइन 5 (पूरा हुआ) और लाइन 15 (योजना बनाई जा रही है) से सीधे कनेक्शन के साथ, यह योजना शहर भर में सुविधाजनक पहुंच प्रदान करने के लिए एक ट्रांजिट-ओरिएंटेड दृष्टिकोण प्रदर्शित करती है। यह योजना 2021 में पूरी हुई और जनता के लिए खोली गई थी।

"द रिंग" चॉन्गकिंग में स्थित है, जो एक क्रांतिकारी पारिस्थितिकीय रिटेल गंतव्य है, जिसमें चीन के सबसे बड़े इंडोर वानस्पतिक उद्यानों में से एक है। शहर के लिए पहली बार, इंटीरियर डिजाइन रिटेल, प्रकृति, संस्कृति और अनुभव को एक साथ बांधता है और 42 मीटर ऊंचे वानस्पतिक उद्यान, इंटरैक्टिव खेल और संस्कृति, और एक रचनात्मक किरायेदार मिश्रण के साथ जीवन में आता है। बायोफिलिया और प्रकृति की शक्ति सामने और केंद्र में है, जो रिटेल डिजाइन के लिए एजेंडा को आगे बढ़ाती है।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में प्लैटिनम के लिए पुरस्कृत की गई थी। प्लैटिनम A' डिजाइन अवार्ड: विश्व स्तरीय, असाधारण, और अत्यंत नवाचारी डिजाइनों को मान्यता देता है, जो अद्वितीय पेशेवरता, प्रतिभा दिखाते हैं, और समाज की भलाई में योगदान करते हैं। वे एक युग की परिभाषा करने वाले सौंदर्य को मान्यता देते हैं, वे कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं, परम उत्कृष्टता प्रदर्शित करते हैं और दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Lead8
छवि के श्रेय: Lead8
परियोजना टीम के सदस्य: Lead8
परियोजना का नाम: The Ring
परियोजना का ग्राहक: Lead8


The Ring IMG #2
The Ring IMG #3
The Ring IMG #4
The Ring IMG #5
The Ring IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें