हियरगो: ऑनलाइन सुनवाई देखभाल के लिए एक नवाचारी डिजाइन

हाईमेन चंग द्वारा डिजाइन की गई यह प्रोजेक्ट दूरस्थ सुनवाई देखभाल अनुभव की नवाचारता को दर्शाता है

हियरगो एक अग्रणी ऑनलाइन सुनवाई देखभाल प्लेटफॉर्म है जो प्रमाणित सुनवाई विशेषज्ञों को रोगी के द्वार तक ले आता है, सुनवाई देखभाल को अधिक सुविधाजनक, पहुंचनीय और आरामदायक बनाता है।

हाईमेन चंग द्वारा डिजाइन की गई यह प्रोजेक्ट, साउंडवेव और ब्लूटूथ के विचार के साथ मिलकर, लोगोमार्क "h" को बनाती है जो हियरगो द्वारा प्रदान की जा रही ऑनलाइन सुनवाई सेवाओं को व्यक्त करती है। ब्रांड पहचान और विपणन सामग्री को एक जीवंत और गर्म रंग की टोन में सेट किया गया है जो दूरस्थ सुनवाई देखभाल अनुभव की नवाचारता को दर्शाता है। साउंडवेव पैटर्न को वृत्त में रखा गया है जो सभी ब्रांड सामग्री पर इस्तेमाल होता है ताकि ब्रांड पहचान सांगठनिक बनी रहे।

इस डिजाइन को A' ग्राफिक्स, इलस्ट्रेशन और विजुअल कम्युनिकेशन डिजाइन अवार्ड 2023 में आयरन अवार्ड से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन की गई, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Halo Design Studio
छवि के श्रेय: Halo Design Studio
परियोजना टीम के सदस्य: Hiemen Chung
परियोजना का नाम: Heargo
परियोजना का ग्राहक: Halo Design Studio


Heargo  IMG #2
Heargo  IMG #3
Heargo  IMG #4
Heargo  IMG #5
Heargo  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें