नियो एक्स सीएसएम: एक आधुनिक स्कैंडिनेवियन डिजाइन की प्रेरणा से उत्पन्न होम फ्रेग्रेंस रेंज

नियो लाइफ द्वारा डिजाइन किया गया यह उत्पाद घर के वातावरण को सुगंधित करता है

नियो एक्स सीएसएम, एक होम फ्रेग्रेंस रेंज, जिसे नियो लाइफ द्वारा डिजाइन किया गया है। इस उत्पाद की प्रेरणा नियो के ब्लू स्काई कमिंग दृष्टिकोण से ली गई है, जिसका उद्देश्य एक ऐसी छवि बनाना है जैसे कि आप समुद्र तट पर हों, जहां हवा सबसे ताजगी भरी होती है और आप लगभग समुद्र का स्वाद चख सकते हैं।

नियो एक्स सीएसएम में एसेंशियल ऑयल होल्डर्स, इन्सेंस बर्नर्स और कैंडल होल्डर्स शामिल हैं। इस परियोजना में नियो के ब्लू स्काई कमिंग दृष्टिकोण को आधुनिक स्कैंडिनेवियन सादगी और उपयोगिता के साथ जोड़ा गया है, जिसका उद्देश्य एक साधारण उत्पाद बनाना है जिसे घर के किसी भी हिस्से में रखा जा सकता है। प्रत्येक उत्पाद में सुंदर कंकड़ के आकार का उपयोग किया गया है, जिसे थोड़ा सा समायोजित करके, इसे एक बहुमुखी डिजाइन बनाया गया है, जिसे उत्पादित करना सरल है और जिसमें विस्तार की गुंजाइश है। सादा लेकिन प्राकृतिक आकार कंकड़ के रूप का विस्तार करता है और साथ ही सुगंध को भी उभारता है।

इस डिजाइन की विशेषता इसमें इसकी सादगी और प्राकृतिकता है। इसे सिरामिक का उपयोग करके बनाया गया है, जो एसेंशियल ऑयल को अवशोषित करता है, जिससे सुगंध लंबे समय तक बनी रहती है। इन कंकड़ों को पोर्टेबल भी बनाया जा सकता है और इनका उपयोग कार की सुगंध के रूप में भी किया जा सकता है। इसके अलावा, इसे मेज़ या बुकशेल्फ पर सजावट के रूप में रखा जा सकता है।

नियो एक्स सीएसएम की डिजाइन की प्रक्रिया में जो चुनौती थी, वह थी सुगंध को लंबे समय तक बनाए रखने की। सामग्री का अध्ययन करने और परीक्षण करने के माध्यम से, डिजाइनर ने पोर्सिलेन का उपयोग करने का निर्णय लिया, ताकि सुगंध को लंबे समय तक बनाए रखा जा सके।

इस डिजाइन को 2022 में आईरन ए' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड से सम्मानित किया गया। आईरन ए' डिजाइन अवार्ड उन अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उन्हें उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित किया जाता है, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया के योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: NIO Life
छवि के श्रेय: NIO Life
परियोजना टीम के सदस्य: NIO Life Miranda Swanson Paprika Williams
परियोजना का नाम: Nio X Csm
परियोजना का ग्राहक: NIO Life


Nio X Csm IMG #2
Nio X Csm IMG #3
Nio X Csm IMG #4
Nio X Csm IMG #5
Nio X Csm IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें