सन कॉन्सेप्ट्स ऑफिस द्वारा डिजाइन की गई Qyf: एक बाउटीक जो नई उपभोग पैटर्न और जीवनशैली ट्रेंड्स लाती है

मॉडर्निस्ट एस्थेटिक्स के साथ, यह प्रोजेक्ट ब्रांड में नई ऊर्जा का संचारण करता है

शहर दिन-प्रतिदिन नवीनीकरण और विकास करते रहते हैं, और इसी के साथ शहरी स्थल को उपभोगकर्ताओं की उम्मीदों को पूरा करने और उपभोग के बाद संतोष प्रदान करने की आवश्यकता होती है। सन कॉन्सेप्ट्स ऑफिस की डिजाइन टीम ने QYF, एक 20 वर्षीय बहु-ब्रांड बाउटीक के लिए छवि डिजाइन की। यह स्टोर स्थानीय उपभोगकर्ताओं के लिए नई उपभोग पैटर्न और जीवनशैली ट्रेंड्स लाता है। मॉडर्निस्ट एस्थेटिक्स को मानक डिजाइन दृष्टिकोण के रूप में लेते हुए, डिजाइन टीम ने बाउटीक को एक उच्च-अंत का ब्रांड बना दिया।

स्टोर में उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के कारण विविध प्रदर्शन डिजाइन की आवश्यकता होती है। डिजाइन टीम ने विशाल सतहों का उपयोग करके एक सरल प्रदर्शन समाधान तैयार किया। विभिन्न शेल्फ़ों को छोड़कर, समाधान ने स्थान की अखंडता की सुरक्षा की। प्रतिबिंबित दर्पण दृश्य अर्थ में स्थान की गहराई को बढ़ाते हैं। डिजाइन टीम मानती है कि ब्रांड अपडेट आज के नए युग की प्रतिध्वनि करता है क्योंकि इसका अर्थ है हर दृष्टि से ब्रेकथ्रू और संभावनाओं की खोज।

ज्यामिति और रंगों का चतुर उपयोग करके, कठोर धातु, पत्थर और कांच के सामग्री महिला ब्रांडों की जानकारी प्रदान करती है, और मॉडर्न महिलाओं की स्वतंत्रता और स्वतंत्रता की ब्रांड टोन को दर्शाती है।

सड़कों के संगम स्थल पर स्थित, QYF को बड़ी संख्या में आगंतुकों का आनंद लेने का अवसर मिलता है। विशाल कांच सामग्री स्टोर को एक बड़े प्रदर्शनी में बदल देती है, जो पेड़ेस्ट्रियन्स का ध्यान आकर्षित करती है, जो डिजाइन टीम का लक्ष्य है। स्टोर में वृत्ताकार चलने की लाइन आगंतुकों को स्टोर में प्रत्येक सूक्ष्म आइटम की सराहना करने की अनुमति देती है। मॉडर्निस्ट एस्थेटिक दृष्टिकोण के साथ, यह प्रोजेक्ट ब्रांड में नई ऊर्जा का संचारण करता है। चलने की लाइनें और कार्य, सभी साइट की स्थितियों के आधार पर डिजाइन किए गए, व्यापारिक तर्क को पूरा करते हैं।

डिजाइनर टीम ने मूल फ़ासाद को हटा दिया, भवन के मुख्य शरीर को बनाए रखा, और मेटल, पत्थर और कांच सामग्री का घनिष्ठ उपयोग करके सरल ज्यामितीय संरचनाओं के साथ एक मजबूत दृश्य प्रभाव बनाया।

QYF वुहान के लैंडमार्क बाउटीकों में से एक है। डिजाइन टीम स्थान और क्षेत्रों के बीच संबंध को संभालने पर केंद्रित है। मूल आर्किटेक्चर संरचना समाधान की अखंडता को चोट पहुंचाती है। यह एक मुख्य कार्य है कि संरचनाओं को स्थान में सामंजस्यपूर्ण बनाया जाए। संरचना स्तंभों और भंडारण शेल्फ़ों के बीच की सामंजस्यता स्थान को आँखों को आनंदित करती है।

डिजाइन टीम ने Qyf, एक 20 वर्षीय बहु-ब्रांड बाउटीक के लिए छवि डिजाइन की। स्टोर स्थानीय उपभोगकर्ताओं के लिए नई उपभोग पैटर्न और जीवनशैली ट्रेंड्स लाता है। मॉडर्निस्ट एस्थेटिक दृष्टिकोण के साथ, यह प्रोजेक्ट ब्रांड में नई ऊर्जा का संचारण करता है। चलने की लाइनें और कार्य, सभी साइट की स्थितियों के आधार पर डिजाइन किए गए, व्यापारिक तर्क को पूरा करते हैं। डिजाइन Qyf ब्रांड के लिए एक समग्र समाधान है। डिजाइन टीम मानती है कि ब्रांड अपडेट आज के नए युग की प्रतिध्वनि करता है क्योंकि इसका अर्थ है हर दृष्टि से ब्रेकथ्रू और संभावनाओं की खोज।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित हुई। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर की, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दिखाती हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए सम्मानित किया जाता है, जो उत्कृष्ट स्तर की प्रशंसा करती हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करती हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: SUN CONCEPTS OFFICE
छवि के श्रेय: Liu Zheng and Wang Minjie
परियोजना टीम के सदस्य: Liu Zheng
परियोजना का नाम: QYF
परियोजना का ग्राहक: SUN CONCEPTS OFFICE


QYF IMG #2
QYF IMG #3
QYF IMG #4
QYF IMG #5
QYF IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें