शहरी वरिष्ठ नागरिकों के जीवन पथ को अनुसरण करते हुए "हुई इंटरनेशनल" का निर्माण

पैन हुआ द्वारा डिजाइन की गई यह होटल अपार्टमेंट शेंज़न की अद्वितीय समुद्री तटीय परिदृश्य को जीने का एक भविष्यनिर्माण अनुभव प्रदान करती है

पैन हुआ ने "हुई इंटरनेशनल" को डिजाइन करते समय "शहरी वरिष्ठ नागरिकों के जीवन पथ" को संकेत स्वरूप लिया। उन्होंने "वरिष्ठ नागरिक जीवन" की डिजाइन अवधारणा को आगे बढ़ाया और "सज्जन, सूक्ष्मता, और प्रकृति" के तीन डिजाइन कीवर्ड को निर्माण किया, और प्राकृतिक जीनों और शंघाई शैली के तत्वों को सुपरिम्पोज़ किया, जिससे अधिक उपयुक्त समय के लिए जीवन स्थल का निर्माण किया गया।

हुई इंटरनेशनल एक्सेक्यूटिव अपार्टमेंट शेंज़न, शेको में स्थित है। यह मेपल रियल एस्टेट द्वारा विकसित एक उच्च स्तरीय सेवा अपार्टमेंट ब्रांड है। एक अंतर्राष्ट्रीय शहर के प्रमुख स्थलों में से एक। अंतर्राष्ट्रीय जीवन दृश्य का निर्माण कैसे करें? पश्चिमी शेंज़न के अद्वितीय प्राकृतिक तटीय परिदृश्य के सुपरिम्पोज़िशन और एकीकरण और भविष्य की जीवन अनुभव की शुरुआत हुई डिजाइन सोच का है।

अंतरिक्ष में नीली रेत और पुराने कॉपर की वैकल्पिक व्यवस्था के साथ लेआउट किया गया है, और समग्र आकार भवन के बड़े खंडों की अभिव्यक्ति का उपयोग करता है, जो स्वच्छ और सुव्यवस्थित है। संगमरमर की सतह पर मुक्तहस्त घुमावदार रेखाएं, जैसे कि बहती हुई समुद्री लहरें, महसूस करती हैं, एक रोमांटिक माहौल लाती हैं जो समुद्र से आती है, जो शेको, शेंज़न की अद्वितीय तटीय शहर की यादों का अनुपालन करती है।

इस परियोजना का अंतरिक्ष डिजाइन क्षेत्र 13,000 वर्ग मीटर है। डिजाइनर ने विशेष रूप से होटल अपार्टमेंट डिजाइन, हुआ यी डिजाइन, ब्रिटिश शैली, हुई इंटरनेशनल, लंबे समय तक किराए के होटल अपार्टमेंट्स जैसे कीवर्ड प्रदान किए हैं।

इस परियोजना की शुरुआत शेंज़न में दिसंबर 2018 में हुई थी और यह नवम्बर 2020 में पूरी होगी। डिजाइनर ने स्थानीय सांस्कृतिक गुणों की व्याख्या और उच्च नेट-वर्थ लोगों के अत्याधुनिक और उच्च गुणवत्ता वाले जीवन की खोज के आधार पर, हुआई डिजाइन शेंज़न के पहाड़ों और समुद्रों की अद्वितीय प्राकृतिक दृश्य पर आधारित है, प्राकृतिक पर्यावरण को अंतर्राष्ट्रीय कला के साथ जोड़ता है, और नए मध्यवर्गीय वरिष्ठ नागरिकों के लिए प्रकृति को गले लगाने की भविष्य नगरीय जीवन शैली बनाता है।

डेवलपर के ब्रांड प्रतीक, मेपल लीफ, का डिजाइन में उपयोग किया गया है। मेपल लीफ टोटेम की आकृति, बनावट, आकार और अनुपात को डिजाइनर ने अनगिनत बार पॉलिश किया है, और अंततः एक अद्वितीय स्मृति प्रतीक बनाया है जो अंतरिक्ष को प्राकृतिक जीवन लाता है।

यह परियोजना शेंज़न, नानशान में स्थित है। अंतरिक्ष डिजाइन परियोजना के स्थानीय पर्यावरण की पहाड़ों और समुद्रों की प्राकृतिक दृश्य पर आधारित है, स्थानीय प्राकृतिक तत्वों को अंतर्राष्ट्रीय कला के साथ जोड़ता है, मेपल लीफ टोटेम को डिजाइन दृश्य प्रतीक के रूप में उपयोग करता है, और संगमरमर और विंटेज कॉपर जैसे आधुनिक सामग्री का उपयोग करके एक कमजोर और संयत गुणवत्ता जीवन शैली बनाता है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: ऐसे अद्वितीय और सृजनात्मक रूप से बुद्धिमान डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संशोधन की पुष्टि करते हैं। ये कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में श्रेष्ठ अभ्यास को शामिल करते हैं, वे मजबूत तकनीकी और सृजनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: PAN HUA
छवि के श्रेय: creator:HUA YI DESIGN Photographer:YanMing studio
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director:PAN HUA Design Director:PAN WEI
परियोजना का नाम: Hui International
परियोजना का ग्राहक: PAN HUA


Hui International IMG #2
Hui International IMG #3
Hui International IMG #4
Hui International IMG #5
Hui International IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें