मिनी किचन: छोटे आकार का बड़ा आविष्कार

ओल्गा पेत्रोवा-पोडोल्स्कया द्वारा डिज़ाइन किया गया यह अद्वितीय मिनी किचन

छोटे आकार के किचन की मांग बढ़ती जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए, ओल्गा पेत्रोवा-पोडोल्स्कया ने सिरामिक्स का उपयोग करके एक ऐसा किचन डिज़ाइन किया है जो स्वच्छ और आसानी से बनाया जा सकता है। रेट्रो इंटीरियर ने इस किचन को प्रेरित किया है।

मिनी किचन केवल कार्यात्मक ही नहीं होना चाहिए। इस डिज़ाइन में क्लासिक फ्रेमिंग, प्राकृतिक विनियर मारकेट्री और सिरामिक फ़ासाद और पैनलों का संयोजन है। यह व्यावहारिकता और सौंदर्य का अद्वितीय संयोजन देता है।

सिरामिक्स और क्लासिक मारकेट्री तकनीक का संयोजन फ़ासादों पर। कार्य सतहों और फ़ासादों पर सिरामिक्स का उपयोग स्वच्छता बनाए रखने की अनुमति देता है। वैंडल-प्रूफ कोटिंग को किसी भी एंटीसेप्टिक्स से इलाज किया जा सकता है, इसे खरोंचों का सामना नहीं करना पड़ता है। फ्रेमिंग और क्लासिक लेआउट के कारण इंटीरियर के लिए व्यक्तिगत मिनी-किचन समाधान। तकनीकी रूप से भागों का उत्पादन बुढ़ापे के तत्वों और विनियर का मैन्युअल संशोधन के साथ। पकाने के क्षेत्र और बर्तन धोने के क्षेत्र का विभाजन। बड़े गहरे मेज़नाइन्स समग्र डिज़ाइन में फिट होते हैं और छोटे किचन को दृश्य रूप से ओवरलोड नहीं करते हैं।

यह डिज़ाइन 2022 में A' किचन फर्नीचर, उपकरण और फिक्सचर डिज़ाइन अवार्ड में आयरन का पुरस्कार प्राप्त करने वाली थी। आयरन A' डिज़ाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया गया, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं की प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया की योगदान देते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Olga Petrova-Podolskaya
छवि के श्रेय: Olga Petrova-Podolskaya
परियोजना टीम के सदस्य: Olga Petrova-Podolskaya
परियोजना का नाम: Jazz
परियोजना का ग्राहक: Olga Petrova-Podolskaya


Jazz IMG #2
Jazz IMG #3
Jazz IMG #4
Jazz IMG #5
Jazz IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें