अमारो: एक नवीनतम जीवनशैली स्टोर डिजाइन

लेटिसिया नोबेल की अनुकरणीय और अद्वितीय डिजाइन

अमारो, एक जीवनशैली गंतव्य ब्रांड, नवीनतम और अद्वितीय डिजाइन के साथ अपने ग्राहकों को आकर्षित करता है। इस डिजाइन की प्रेरणा फैशन, डिजाइन, प्रौद्योगिकी, आराम, स्वास्थ्य, महिलाएं, सौंदर्य, शक्ति जैसे शब्दों से ली गई है।

अमारो एक रिटेल टेक ब्रांड है जो 2012 में ब्राजील में स्थापित हुआ था। इसका मुख्य ध्यान महिलाओं के परिधान पर था। 2020 से यह एक जीवनशैली गंतव्य ब्रांड बन गया है जो फैशन परिधान, सौंदर्य, घर और बच्चों जैसी कई श्रेणियां प्रदान करता है। नए भौतिक स्टोरों को इस नई स्थिति को दर्शाने के लिए ब्रांड के गंतव्य को अपने ग्राहकों के करीब लाना था। ग्राहकों को स्टोर के सभी विभागों में घूमने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जैसे कि डिजाइन बदलती और स्थान को पुनर्सृजित करती रहती है, जिसमें कई इंस्टाग्राम योग्य क्षण होते हैं, जो साधारण खरीदारी अनुभव को मनोरंजन में बदल देते हैं।

इस डिजाइन को सौंदर्य, सरलता और लचीलापन को दर्शाने के लिए बनाया गया था। हमने कंक्रीट, टेराज़ो, लकड़ी, और धातु जैसे कच्चे और स्वच्छ सामग्री का चयन किया। सौंदर्य श्रेणी के लिए हमने पिंक रंग में पेंट किए गए पुनः प्रयोज्य पीवीसी ट्यूबों का उपयोग करके एक रोचक बनाया, जो प्रदर्शन संरचना को छुपाता है। फर्नीचर हल्का है, जिससे वीएम टीम जरूरत पड़ने पर लेआउट को बदल सकती है। अमारो एक टेक ब्रांड है, जो निरंतर विकसित हो रहा है और बदल रहा है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि स्टोर डिजाइन उस विशेषता को दर्शाए।

इस परियोजना की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि एक ऐसी अवधारणा बनाई जाए जो अमारो की नई स्थिति के रूप में एक गंतव्य जीवनशैली ब्रांड को संवादित कर सके, जिसमें विभिन्न श्रेणियां शामिल होती हैं। नई डिजाइन को सभी प्रकार की महिलाओं को आकर्षित और प्रभावित करने की आवश्यकता थी, जो विभिन्न उम्र की होती हैं और विभिन्न शहरों से होती हैं। ब्राजील एक बहुत ही विविध देश है, इसलिए हमने ऐसे अद्वितीय क्षेत्रों का निर्माण करना चाहा जो परियोजना के स्थिति के शहर की वास्तुकला या वाइब को दर्शाते, प्रत्येक नए स्टोर को व्यक्तित्व प्रदान करते।

नए अमारो भौतिक स्टोर एक गंतव्य जीवनशैली ब्रांड को दर्शाते हैं, जो महिलाओं को फैशन, डिजाइन, प्रौद्योगिकी, सौंदर्य और स्वास्थ्य में विभिन्न श्रेणियों के साथ जोड़ता है। महिला की वक्र और महिलाओं की रेखाएं, कच्ची सामग्री में सरलता और प्रकृति के एकीकरण ने इस डिजाइन को प्रेरित किया है, जहां ग्राहक स्वागत और मनोरंजन महसूस करेगा, जो एक ही समय में, साधारण और समृद्ध, तकनीकी और आरामदायक, आधुनिक और गर्म, विपरीतों को पूरक बनाता है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष स्तर के, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो उत्कृष्ट स्तर की प्रदर्शना करते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Leticia Nobell
छवि के श्रेय: Images # 1-5: Photographer Adriano Rodrigo Barreto Cardoso
परियोजना टीम के सदस्य: Creative Director / Designer: Leticia Nobell Architects: Marcos Bertelli, Maria Fernanda Ornelas
परियोजना का नाम: Amaro
परियोजना का ग्राहक: Leticia Nobell


Amaro IMG #2
Amaro IMG #3
Amaro IMG #4
Amaro IMG #5
Amaro IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें