शेनयांग पूजियांग युजिंगवानफेज: एक अद्वितीय और आकर्षक घर की डिजाइन

शंघाई ग्वांगयिंग डेकोरेशन कंसल्टिंग द्वारा अद्वितीय घर की डिजाइन

शेनयांग पूजियांग युजिंगवानफेज एक नई अवधारणा की आंतरिक डिजाइन है जिसे शंघाई ग्वांगयिंग डेकोरेशन कंसल्टिंग ने तैयार किया है।

यह कार्य संघर्ष की अवधारणा के विस्तार से प्रेरित है। डिजाइन की प्रक्रिया के दौरान, स्ट्रीमलाइन्स और सीधी रेखाओं के बीच के संघर्ष, और शुद्ध सफेद और रंगिनाई के बीच के संघर्ष ने अधिक दृश्य स्तर और ताजगी प्रदान की है, जिससे दैनिक जीवन को अधिक अर्थ दिया गया है।

शेनयांग युजिंगवान फेज III B1 हाउस टाइप मॉडल रूम के रूप में एक नई अवधारणा की आंतरिक डिजाइन का कार्य, आधुनिक डिजाइन भाषा द्वारा एंट्री लक्ज शैली और फैशन को पुनः व्याख्या करता है। सबसे अद्वितीय विशेषता को सारांशित करने के लिए, शुद्ध सफेद के आधार पर विभिन्न सजावटें दृश्य संघर्ष बनाती हैं, जबकि सीधी रेखाओं और स्ट्रीमलाइन्स के बीच के संघर्ष ने जीवन को सार्थक और रंगीन बनाया है।

इस डिजाइन की विशेषता यह है कि यह रंगों को दृश्य प्रस्तुतिकरण के केंद्रों के रूप में रखती है, जिससे स्थान हवादार बना रहता है और कार्य से जुड़े होते हैं, साथ ही दृश्य स्तर भी बनाती है। भोजन और रसोई क्षेत्र और आराम क्षेत्र को पार्टीशन या स्क्रीन के बिना अलग किया गया है, लेकिन रंगों की सजावट और शैली द्वारा विभाजित किया गया है। इस तरह, स्थान का उपयोग अधिकतम किया जा सकता है, साथ ही परिवार के सदस्यों के बीच अंतरक्रिया को बढ़ावा दिया जा सकता है।

यह परियोजना 2021 में शेनयांग में शुरू हुई थी। प्रारंभिक कार्य मई 2021 में समाप्त हुआ था। यह मई 2021 में प्रदर्शित हुआ था।

अधिकांश लोगों के लिए, आंतरिक डिजाइन एक ही वातावरण का चयन कर सकती है, मुख्य रूप से आराम और आराम पर ध्यान केंद्रित करती है। हालांकि, डिजाइन टीम मानती है कि घर का वातावरण जीवन को मसालेदार बना सकता है। इस प्रकार, बदलते रंगों और रेखाओं के विभिन्न संयोजन अधिक नवीनता के लिए विभिन्न वातावरण बना सकते हैं।

कठिनाई इस बात की है कि संघर्ष की अवधारणा का उपयोग कैसे किया जाए और विभिन्न शैलियों का एकीकरण कैसे किया जाए। डिजाइन की प्रक्रिया के दौरान, रेखाओं और रंगों के संघर्ष के अलावा अन्य अनेक संयोजनों का परीक्षण किया गया है, जैसे कि गोल और आयताकार आकार, प्राकृतिक और कृत्रिम सतह की छूने की भावना, और जटिल और सरल संरचनाएं।

यह डिजाइन 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित की गई थी। ब्रॉन्ज A' डिजाइन अवार्ड: उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से अद्वितीय डिजाइनों को सम्मानित किया जाता है जो अनुभव और संगठनात्मकता की पुष्टि करते हैं। कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए सम्मानित, वे मजबूत तकनीकी और रचनात्मक कौशल प्रदर्शित करते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान करते हैं, दुनिया को बेहतर बनाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Light and Shadow Design
छवि के श्रेय: Light and Shadow Design
परियोजना टीम के सदस्य: Light and Shadow Design
परियोजना का नाम: Shenyang Pujiang Yujingwanphase
परियोजना का ग्राहक: Light and Shadow Design


Shenyang Pujiang Yujingwanphase IMG #2
Shenyang Pujiang Yujingwanphase IMG #3
Shenyang Pujiang Yujingwanphase IMG #4
Shenyang Pujiang Yujingwanphase IMG #5
Shenyang Pujiang Yujingwanphase IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें