व्यक्तिगत कार्यालय की अद्वितीय डिजाइन: Pa One

डिजाइनर जियोर्जियोस निकोलाउ की अद्वितीय रचना

व्यावसायिक सलाहकार के लिए एक अद्वितीय कार्यालय की डिजाइन, जिसे एक सिगार लाउंज की छाप देने के लिए तैयार किया गया है।

जियोर्जियोस निकोलाउ ने Pa One के लिए अपनी प्रेरणा को ग्राहक स्वयं से प्राप्त किया। व्यावसायिक सलाहकार के रूप में, उनका व्यापार व्यक्तिगत नेटवर्क और विश्वास पर आधारित है। वे बहुत खुले और संवाद करने में आसान थे, जिसने परियोजना को सहजतापूर्वक इच्छित परिणाम तक ले गया।

यह कार्यालय एक ऐसा कार्यालय है जो कार्यालय नहीं है। ग्राहक का व्यापार मुख्य रूप से नेटवर्किंग और उनके व्यक्तित्व की शक्ति के माध्यम से संचालित होता है। अनुरोध था कि एक सिगार लाउंज की छाप दी जाए, यानी वह शालीन, सुविविधतापूर्ण और सहज हो। डिजाइनरों ने डार्क वुड, भूरी चमड़े, और सुंदर संगमरमर का उपयोग करके एक अद्वितीय माहौल बनाया और एक लाइव हरी दीवार के साथ समग्र अनुभूति को उभारा। पारंपरिक दिखावे के साथ खेलने वाले तत्वों ने ग्राहक की व्यक्तिगत शैली की प्रशंसा की, जिसने कार्य और आराम के लिए एक ओएसिस बनाई।

Pa One को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और एक्जिबिशन डिजाइन अवार्ड में आयन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। आयन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं को एकीकृत करने और सक्षम तकनीकी विशेषताओं के लिए सम्मानित, वे पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, जो बेहतर दुनिया के लिए योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Georgios Nikolaou
छवि के श्रेय: Georgios Nikolaou
परियोजना टीम के सदस्य: Georgios Nikolaou
परियोजना का नाम: Pa One
परियोजना का ग्राहक: Georgios Nikolaou


Pa One IMG #2
Pa One IMG #3
Pa One IMG #4
Pa One IMG #5
Pa One IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें