हुआन्यु मनोरंजन कला केंद्र: चीनी संस्कृति का अद्वितीय अभिव्यक्ति

ईसन ज़ु की अद्वितीय डिजाइन आविष्कार

हुआन्यु मनोरंजन कला केंद्र, एक समग्र सांस्कृतिक केंद्र, जिसे ईसन ज़ु ने डिजाइन किया है, एक अद्वितीय और संकल्पनात्मक डिजाइन प्रस्तावित करता है।

यह केंद्र हेंगडियन में स्थित है और इसका उद्देश्य लोगों, फिल्म और टेलीविजन, मूलतः, और स्थान के साथ संबंध को पुनर्गठित करना है। यह एक समग्र ऑफिस स्थल, कर्मचारी आराम स्थल, उद्यम संस्कृति, फिल्म और टेलीविजन हॉल स्थल आदि के लिए योजनाबद्ध है। संक्षिप्त आधुनिक भवनों के प्रसंग में, यह तुजिया जाति, फिल्म और टेलीविजन के ब्रांड संस्कृति की घोषणा करता है और चीनी संस्कृति के प्रसार की भावना को बनाए रखता है।

यह डिजाइन प्रोजेक्ट फर्जी समाप्ति, कागज की कला, धातु फिक्सचर, एक्रिलिक आदि का उपयोग करके साकार किया गया है। यह डिजाइन 2940m² का है और इसमें पूर्वी, अमूर्त सांस्कृतिक धरोहर, चीनी राजवंश, सफेद स्थल आदि के टैग शामिल हैं। इस डिजाइन प्रोजेक्ट की टीम में ईसन ज़ु, क्यूयानलान लु, येकिंग फेंग, याली ज़ाँग, ईवेलिन चेन, मॉली यू, जियाओक्सियान हु, एप्पल वू आदि शामिल हैं।

यह डिजाइन प्रोजेक्ट 2020/12 से 2021/07 तक चला। इस डिजाइन के लिए किए गए अध्ययन में, हुआन्यु मनोरंजन, एक कंपनी जो चीनी शैली के फिल्म और टेलीविजन नाटक बनाने के लिए समर्पित है, का उल्लेख किया गया है। हर नाटक की फिल्मांकन और निर्माण में चीनी शिल्पकला का उपयोग किया जाता है जिसे कॉस्ट्यूम और सामग्री के डिजाइन और निर्माण के लिए उपयोग किया जाता है।

इस स्थल की डिजाइन में कई पारंपरिक चीनी तत्व हैं। इन वस्तुओं को प्रदर्शित करने के लिए सरल और आधुनिक तरीकों का उपयोग करें, और दर्शकों को एक अविस्मरणीय अनुभव दें और प्रत्येक राजवंश के विभिन्न सांस्कृतिक शैलियों को महसूस करें।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्थल, खुदरा और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में ब्रॉन्ज अवार्ड से सम्मानित किया गया था। यह पुरस्कार कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी में सर्वोत्तम प्रथाओं को शामिल करने के लिए प्रदान किया जाता है, वे तकनीकी और रचनात्मक कौशल दिखाते हैं और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में योगदान देते हैं, जिससे दुनिया एक बेहतर स्थान बनती है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Eason Zhu
छवि के श्रेय: Fununit Design & Hanmo Vision
परियोजना टीम के सदस्य: Eason Zhu Design Team Qianlan Lu Yeqing Feng Yali Zhang Decoration Design Evelyn Chen Molly Yu Exhibition Design Xiaoxian Hu Apple Wu
परियोजना का नाम: Huanyu Entertainment Art Center
परियोजना का ग्राहक: Eason Zhu


Huanyu Entertainment Art Center IMG #2
Huanyu Entertainment Art Center IMG #3
Huanyu Entertainment Art Center IMG #4
Huanyu Entertainment Art Center IMG #5
Huanyu Entertainment Art Center IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें