शेनयांग सादा आभूषण: एक आधुनिक लाइट लग्जरी शैली का उच्च गुणवत्ता वाला आवास

लुवर फर्नीचर डिजाइन द्वारा तैयार किया गया एक अद्वितीय विला

शेनयांग सादा आभूषण, एक आधुनिक लाइट लग्जरी शैली का उच्च गुणवत्ता वाला आवास, जिसे लुवर फर्नीचर डिजाइन ने तैयार किया है। यह विला लग्जरी उत्पादों के उद्योग में सक्रिय मालिक की जीवनशैली को दर्शाता है।

यह आवास तीन मंजिलों पर फैला हुआ है। खुली और सादगी भरी लेआउट दृष्टि को व्यापक बनाती है और पैरों के यातायात को सुचारु बनाती है। समग्र तटस्थ टोन स्पेस को मुलायम आउटफिट्स के माध्यम से अधिक संभावनाओं को प्रस्तुत करने की अनुमति देता है। पहली मंजिल का लिविंग रूम एक उच्च छत है, जहां पूरी आकार की खिड़की पर्याप्त प्रकाश लाती है। सजावटी लैंप, जैसे कि विंड चाइम्स, छत से लटकते हैं, जिससे कमरा और भी ऊँचा दिखाई देता है।

विला के मालिक, जो लग्जरी सामग्री उद्योग में सक्रिय हैं, जीवन की कला को बहुत महत्व देते हैं। डिजाइनर इसलिए एक उच्च गुणवत्ता वाले वातावरण, कम उम्र की सुरुचिपूर्णता और स्वाद को मुख्य स्वर बनाते हैं, और "कला प्रकृति के साथ समान संगति है" की डिजाइन अवधारणा को शामिल करते हैं, ताकि एक आधुनिक लाइट लग्जरी शैली का उच्च गुणवत्ता वाला निवास बनाया जा सके।

सोफा नीले और सफेद रंगों का उपयोग करता है, जो एक आरामदायक टोन में सरलता और सुरुचिपूर्णता का एक श्रेष्ठ अनुभव छोड़ता है। वर्सेस चाय सेट और फेंडी डेस्क लैंप विवरणों को उजागर करते हैं। स्टीनवे पियानो पूरी तरह से आधुनिक दिखाई देता है। और बेंटले होम गरिमामय स्थान को प्रतीकी शानदारता और सूक्ष्मता जोड़ता है। लिविंग रूम और डाइनिंग रूम एक दरवाजा-मुक्त डिजाइन का उपयोग करते हैं ताकि अजनबी की भावना को तोड़ा जा सके। विभिन्न ठंडे और गर्म सामग्री, उज्ज्वल रंगों के साथ सजे, एक बहु-स्तरीय ताल उत्पन्न करते हैं।

दीवारें और फर्श, महान स्याही चित्रण के टेक्सचर के साथ, न्यूट्रल टोन को लिविंग रूम से डाइनिंग रूम तक विस्तारित करती हैं, जहां विजनेयर फर्नीचर और फेंडी वास एक मजबूत आधुनिक कला की भावना के साथ, अंतरिक्ष का केंद्र बनते हैं। धातु, कांच और विजनेयर चित्रण को सुपरिंपोज किया जाता है ताकि अंतरिक्षीय बाध्यता की भावना को कम किया जा सके। झूमर वायुमंडल में एक अद्वितीय और स्वतंत्र रूप काटता है। गोल कार्पेट वर्गाकार छत की प्रतिध्वनि करता है, जो पारंपरिक चीनी आकर्षण का संकेत देता है।

बार के सामने चाय कक्ष बैठता है। बैक्स्टर की आधुनिक सादगी भरी रेखाएं और चाय कक्ष की प्राचीन सरलता का स्वाद समय और अंतरिक्ष के जटिलता की सुंदरता उत्पन्न करती हैं। श्रेष्ठ चमड़े को समय के निशानों के साथ अवसादित किया जाता है।

इस परियोजना का आरंभ नवंबर 2017 में शेनयांग में हुआ था और यह दिसंबर 2020 में शेनयांग में समाप्त हुई। इस केस के मालिक लग्जरी उद्योग में हैं, और उन्हें जीवन की कला की कला का एक विशेष अन्वेषण है, इसलिए, उच्च गुणवत्ता वाले वातावरण, कम उम्र की सुरुचिपूर्णता और स्वाद इस परियोजना की मुख्य धुन बन गए हैं। डिजाइन टीम ने "कला प्रकृति के साथ समान संगति है" की डिजाइन अवधारणा को हर कोने में एकीकृत किया। आधुनिक हल्के लग्जरी शैली के एक उच्च गुणवत्ता वाले निवास को बनाने के लिए, डिजाइनर ने बहुत सारे लग्जरी ब्रांड फर्नीचर, सूक्ष्म झूमरों का उपयोग किया एक खुले सादगी भरे लेआउट में।

इस केस की कठिनाई यह है कि कला की मूल्यवानता और व्यावहारिकता को सीमित स्थान में जोड़ना, ग्राहक की सौंदर्य आवश्यकताओं को पूरा करते हुए कला को जीवन में एकीकृत करना।

यह विला शेनयांग चीन में स्थित है और इसका आकार 580 वर्ग मीटर है। डिजाइन टीम ने मेटल, संगमरमर, चमड़ा, सॉलिड वुड और क्रिस्टल के रूप में मुख्य सामग्रियों का उपयोग किया, जिसका उद्देश्य एक सादा लग्जरी और आरामदायक रहने का माहौल बनाना था। डिजाइनर ने कला को प्रकृति के साथ समान संगति है, ऐसी डिजाइन अवधारणा को शामिल किया, ताकि एक आधुनिक लाइट लग्जरी शैली का उच्च गुणवत्ता वाला निवास बनाया जा सके।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन अवार्ड: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया जाता है, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करती हैं। वे उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित होते हैं, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं को प्रदान करते हैं, जो एक बेहतर दुनिया की ओर योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: LOUVRE FURNISHINGS
छवि के श्रेय: Louvre Furnishings Co.,Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: Louvre Furnishings Co.,Ltd
परियोजना का नाम: Shenyang Simple Luxury
परियोजना का ग्राहक: LOUVRE FURNISHINGS


Shenyang Simple Luxury IMG #2
Shenyang Simple Luxury IMG #3
Shenyang Simple Luxury IMG #4
Shenyang Simple Luxury IMG #5
Shenyang Simple Luxury IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें