नवाचारी डिजाइन: लीनियर कम्पोजीशन्स

नातालिया क्लिस्को-वाल्चक द्वारा डिजाइन किया गया ऑप्टिकल शॉप

मानव नेत्र रंगों, बनावटों और आकारों की तुलना पसंद करता है। दृष्टि की अंग निर्धारित करती है कि कुछ सुंदर है या नहीं। उसे ताल, प्रमुख, प्रकाश और छाया दिखाई देती है। इंटीरियर एक संगठन के साथ बनाया गया है: रेखांकित, केंद्रीय, क्षैतिज, लंबवत, तालमय। महत्वपूर्ण है कि ठोस और हल्के रूपों के बीच की तुलना, विपरीत रंगों का संयोजन, चिकनी सतह और लकड़ी की संरचना। उत्पाद "प्रकाश" की "क्षैतिज" में प्रस्तुत किया जाता है।

यह कला की अवधारणा रेखा के साथ अंतरिक्ष बनाने की मान्यता करती है। संगठन, विपरीत, अनुपात और विस्तार महत्वपूर्ण हैं। नई आंतरिक व्यवस्था। प्रदर्शन रूपों को दीवारों पर स्थित किया गया है और इनमें आंख के स्तर पर प्रकाशित शेल्फ और नीचे संग्रहण प्रणालियाँ शामिल हैं। केंद्र में एक बहुकार्यक रूप है: ग्राहक परामर्श का स्थान, बिक्री खंड, प्रदर्शनी और भंडारण।

प्रदर्शन तत्वों को एक सफेद अर्ध-मैट लैमिनेटेड बोर्ड और एंटीक ओक के रंग में प्राकृतिक विनियर बोर्ड से बनाया गया है। फर्श को मध्यम और उच्च यातायात तीव्रता वाले सार्वजनिक उपयोग के लिए विनाइल फर्शिंग से ढका गया है।

यह एक छोटी जगह और एक ही समय में प्रतिष्ठित है। एक आंतरिक डिजाइनर को निवेशक के मौजूदा स्टोरों से उच्च मानक की ऑप्टिकल डिजाइन डिजाइन करने के लिए नियुक्त किया गया था। यह महत्वपूर्ण था कि लगभग 500 चश्मे के फ्रेम अंदर प्रदर्शित किए जाते हैं।

निवेशक के मौजूदा स्टोरों से उच्च मानक की ऑप्टिकल स्टोर की डिजाइन। कला की अवधारणा रेखांकित संगठन पर आधारित है। क्षैतिज शेल्फ जो लंबवत तत्वों द्वारा विच्छेदित होती हैं, प्रमुख हैं। रंगों, बनावटों, आकारों की तुलनाओं के साथ निर्मित अंतरिक्ष। प्रदर्शन, भंडारण, ग्राहक परामर्श क्षेत्र और बिक्री क्षेत्र शामिल हैं। आंतरिक विभाजन के बिना अंतरिक्ष दृश्यमान रूप से जगह बढ़ाता है। केंद्र में निम्न रूप, दीवारों द्वारा ऊंचे रूप। विस्तार डिजाइन के अंतरिक्ष को व्यक्तिगतता देता है।

इस डिजाइन को 2022 में A' इंटीरियर स्थल, खुदरा और प्रदर्शनी डिजाइन पुरस्कार में आयरन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आयरन A' डिजाइन पुरस्कार: अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवाचारी रचनाओं को पुरस्कृत किया गया, जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए सम्मानित, वे पूर्णता और सकारात्मक भावनाओं का प्रदान करते हैं, एक बेहतर दुनिया के योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Natalia Kliśko-Walczak
छवि के श्रेय: Foto 1/2/3/4/5 Natalia Kliśko-Walczak
परियोजना टीम के सदस्य: Natalia Kliśko-Walczak
परियोजना का नाम: Linear Compositions
परियोजना का ग्राहक: Natalia Kliśko-Walczak


Linear Compositions IMG #2
Linear Compositions IMG #3
Linear Compositions IMG #4
Linear Compositions IMG #5
Linear Compositions IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें