यात्रा के लिए एक अनूठा एस्प्रेसो मेकर: La Espresso

डिजाइनर युन युन हंग द्वारा तैयार किया गया यात्रा के लिए एस्प्रेसो मेकर

युन युन हंग द्वारा तैयार किया गया La Espresso एक यात्रा-शैली कॉफी सेट है जो एस्प्रेसो कॉफी के प्रतीक के रूप में ब्रूइंग हैंडल को संगठित करता है। यह एक अनूठा और पोर्टेबल डिजाइन है जो कॉफी प्रेमियों को घर की तरह कॉफी पीने का अनुभव देता है।

La Espresso का डिजाइन एस्प्रेसो कॉफी के प्रतीक के रूप में ब्रूइंग हैंडल को संगठित करता है। ब्रूइंग हैंडल के साथ मिलकर, हैंडल की आकृति उपयोगकर्ताओं को कॉफी बनाने का अनुभव देती है। लोग घर पर पाउडर गिराने का अनुभव कर सकते हैं। ब्रूइंग हैंडल निष्कर्षण के लिए बल का बिंदु बन जाता है। यात्रा के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया कॉफी भंडारण बैग हर कॉफी निर्माण सेट की सुरक्षा करता है। चाहे आप यात्रा कर रहे हों या दोस्त बना रहे हों, आप आसानी से कॉफी साझा कर सकते हैं।

La Espresso एक यात्रा-शैली कॉफी सेट है। पारंपरिक La espresso मशीन पोर्टेबल नहीं होती है। गैर-विद्युतीय एस्प्रेसो मशीन की संरचना के साथ, यह सभी ब्रूइंग कॉफी प्रक्रियाओं को गर्म करने, बीन्स पीसने, निष्कर्षण, और फ्रॉथिंग से एकीकृत करता है, ताकि कॉफी प्रेमियों को घर पर कॉफी पीने का अनुभव मिल सके।

La Espresso का निर्माण स्टेनलेस स्टील, मेटल, जिंक एलॉय, और रबर का उपयोग करके किया गया है। इसके तकनीकी विनिर्देश निम्नलिखित हैं: ग्राइंडर+हैंडलर: 265X64x129 (मिमी), एस्प्रेसो मेकर+हैंडल: 212X64x180X (मिमी), दूध फ्रॉथ कप: 78x113x67 (मिमी), पोर्टेबल गैस बर्नर: 212x64x69x (मिमी)।

यह प्रोजेक्ट 2020 के नवम्बर में ताइपेई में शुरू हुआ था और 2021 के फरवरी में ताइवान, ताइपेई में समाप्त हुआ। इस डिजाइन को 2022 में A' Bakeware, Tableware, Drinkware और Cookware Design Award में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित किया गया।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: YUN-YUN HUNG
छवि के श्रेय: YUN-YUN HUNG
परियोजना टीम के सदस्य: HUNG,YUN-YUN
परियोजना का नाम: La Espresso
परियोजना का ग्राहक: YUN-YUN HUNG


La Espresso IMG #2
La Espresso IMG #3
La Espresso IMG #4
La Espresso IMG #5
La Espresso IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें