शिन ताय युआन: एक अद्वितीय डिजाइन अनुभव

गूगूड्स द्वारा डिजाइन किया गया एक अद्वितीय डिजाइन अनुभव

शिन ताय युआन, एक 50 वर्षीय कंपनी, जिसे गूगूड्स ने नवीनीकृत किया है, ताइवान के यिंगे शहर की सांस्कृतिक धरोहर को जीवंत करता है।

यिंगे, ताइवान का एक प्रमुख सिरेमिक शहर, जनसंख्या और उद्योग के स्थानांतरण की समस्याओं का सामना कर रहा था। शिन ताय युआन, यिंगे की एक 50 वर्षीय कंपनी, ताइवान डिजाइन अनुसंधान संस्थान के क्षेत्रीय विशेषताओं के डिजाइन के पुनर्जीवन कार्यक्रम के माध्यम से, गूगूड्स ने एक आधुनिक अंतरिक्ष और संवाद की सरलीकृत प्रक्रिया का उपयोग करके सार्वजनिक को सिरेमिक डिकैल उद्योग को आसानी से समझने दिया।

इस परियोजना के अद्वितीय गुणों में फैक्टरी सामग्री का उपयोग शामिल है। प्रवेश करते ही पंच-प्लेट दिखाई देता है। डिजाइन की अवधारणा स्क्रीन प्रिंटिंग से आती है, जो एप्लीके प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण उपकरण है, और यह लटकने वाले पार्टीशन और सूचक प्रणाली में भी उपयोग किया जाता है। सिरेमिक डिकैल बनाते समय, बर्तनों को आसानी से संचालन के लिए लकड़ी की बोर्ड पर ढेर लगाया जाता है, जो सिरेमिक फैक्ट्रियों में एक सामान्य दृश्य है, और यह काउंटर में परिवर्तित किया जाता है।

कंपनी का परिचय देते समय, हमने कई महत्वपूर्ण समय बिंदुओं और मील के पत्थरों को छवियों के माध्यम से निकाला, शाब्दिक सामग्री के कठोर प्रदर्शन और यांत्रिक कथानक से बाहर निकलते हैं। दो प्रक्रियाएं होती हैं: बाह्य और आंतरिक। बाह्य प्रक्रिया यात्रियों को समझने और संवाद स्थापित करने की अनुमति देती है। सरलीकरण, इन्फोग्राफिक, और इंटरैक्टिव स्थापना के माध्यम से, हम उम्मीद करते हैं कि मानव श्रम की अपव्ययी को कम करें और दक्षता बढ़ाएं। आंतरिक प्रक्रिया तकनीकी विशेषज्ञता को दिखाती है, और सभी को यह समझने देती है कि उत्पादन आसानी से नहीं आता है और प्रत्येक उत्पाद को मूल्यांकन करती है।

यह परियोजना अक्टूबर 2020 में शुरू हुई थी और जनवरी 2021 में नई ताइपे शहर, ताइवान में पूरी हुई। अनुसंधान का उद्देश्य ब्रांड की आत्मा और सार को समझना था। और हम कैसे सभी को समझा सकते हैं कि उत्पादन आसानी से नहीं आता है और प्रत्येक उत्पाद को मूल्यांकन करते हैं।

इस परियोजना में विकृत अंतरिक्ष, महत्वपूर्ण डेटाबेस की व्यवस्था, सेवा पक्ष की व्यवस्था, और भविष्य के ब्रांडिंग एकीकरण के साथ पूर्व मिलान की रणनीतिक कार्यान्वयन की चुनौतियाँ थीं।

इस डिजाइन को 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में सिल्वर अवार्ड से नवाजा गया था। यह अवार्ड उन डिजाइनों को दिया जाता है जो अपनी श्रेष्ठ तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा का पात्र होते हैं। ये डिजाइन, जो उत्कृष्टता का प्रदर्शन करते हैं, सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: googoods
छवि के श्रेय: googoods
परियोजना टीम के सदस्य: Art Director: Chihong Chuang Planning: Joy chuang Graphic: Weichi Pai Graphic: Hsiangchi Yang Interior: Shouyun Fu Interior: Yuwen Huang Project Manager: Yuhan Hsu Project Manager: Iju Lin
परियोजना का नाम: Shin Tay Yuan
परियोजना का ग्राहक: googoods


Shin Tay Yuan  IMG #2
Shin Tay Yuan  IMG #3
Shin Tay Yuan  IMG #4
Shin Tay Yuan  IMG #5
Shin Tay Yuan  IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें