मैग्निफिनिटी: अनंत प्रकाश डिजाइन की अद्वितीयता

सेंटरलाइट इंक द्वारा अद्वितीय प्रकाश डिजाइन

मैग्निफिनिटी, सेंटरलाइट इंक द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय प्रकाश डिजाइन है, जिसका उद्देश्य एक ऐसी प्रकाश प्रणाली बनाना है जिसे आसानी से निर्दिष्ट किया जा सके, जिसके लेआउट में आसानी से संशोधन किया जा सके, और जिसमें बड़ी संख्या में सुरुचिपूर्ण स्थल, लटकन, और क्षेत्रीय प्रकाश उपकरण हों।

मैग्निफिनिटी एक अद्वितीय शैली की ट्रैक प्रकाशन है। यह उच्च-अंत की एलईडी प्रकाशन से सरल कनेक्शन के लिए एक अपने प्रकार का चुंबकीय इंटरफेस प्रदान करता है। समान रूप से चित्रात्मक और सूक्ष्म, मैग्निफिनिटी लचीली, सटीक, और आपकी तरह रचनात्मक है। यह वाणिज्यिक और आवासीय स्थलों के लिए उत्कृष्ट विकल्प है, मैग्निफिनिटी उच्च-अंत की ज्यामितीय रेखीय एलईडी प्रकाशन है। इस स्वच्छ-कट और आधुनिक फिक्सचर के साथ विचित्र स्थल की सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करें। मैग्निफिनिटी में एक कोणीय ट्रैक और एक श्रृंखला कार्यात्मक डिजाइनर प्रकाश उपकरण हैं।

सेंटरलाइट के डिजाइनर प्रकाश उपकरण सभी निष्पादन और प्रभाव करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। प्रत्येक उपकरण एक शक्तिशाली चमकदार प्रकाश की किरण प्रदान करता है; कुछ लचीले होते हैं और इच्छित दिशा में घुमाए जा सकते हैं, दीवार की कला, काउंटरटॉप, या गलियारों को बढ़ावा देते हैं। उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सकता है और पुनः जोड़ा जा सकता है, और कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं होती, और उनका न्यूनतम डिजाइन विभिन्न सजावट थीमों को पूरा करता है।

सिफारिश की गई स्थापना अवनत है; ट्रैक प्रणाली को छत के अंदर स्थापित किया जाता है, छिपा हुआ - एक स्वच्छ, आधुनिक, और न्यूनतम दिखावटी दिखने के लिए। यह स्थापना विकल्प हमारी सिफारिश है। हालांकि, प्रणाली को सस्पेंड या सतह माउंट करने के विकल्पों के साथ ही पेश किया गया था, जबकि फिर भी एक स्टाइलिश, आधुनिक, डिजाइनर दिखावटी प्रदान करता है।

एक बार जब ट्रैक स्थापित कर दिया जाता है, तो हमारे डिजाइनर प्रकाश उपकरण स्थान पर स्नैप हो जाते हैं और चुंबकों की जादुई मदद से स्वचालित रूप से कनेक्ट हो जाते हैं। इससे हमारे डिजाइनर प्रकाश और एक्सेंट फिक्सचर के साथ अनंत मात्रा में संयोजनों की अनुमति मिलती है। प्रकाश उपकरणों को त्वरित रूप से बदला और पुनः स्थानांतरित किया जा सकता है, बिना किसी उपकरण के, कलात्मक परिणामों के साथ।

उच्च गुणवत्ता वाले सामग्री को सरल डिजाइन में लाने में मैग्निफिनिटी प्रणाली बनाने की चुनौती थी, जिसका उद्देश्य एलईडी प्रकाश डिजाइन में मानक बनना था। लक्ष्य बाजार में सर्वश्रेष्ठ होना था, लेकिन सर्वश्रेष्ठ मूल्य पर।

मैग्निफिनिटी प्रणाली का निर्माण और उत्पाद डिजाइन के लिए विचारों को पूरा करने में दो वर्ष से अधिक का समय लगा। मैग्निफिनिटी प्रणाली के पूर्ण कार्यान्वयन के साथ।

उच्च अंत की प्रकाशन की स्थापना प्रक्रिया और उसके साथ जाने वाली जटिलताओं में अनुभव और अनुसंधान ने प्रेरणा प्रदान की मैग्निफिटी प्रणाली बनाने की, जो एक सरल स्थापना प्रक्रिया में विशेषज्ञता रखती है, जबकि एक उच्च-अंत की प्रकाश प्रणाली प्रदान करती है जो स्वच्छ, आधुनिक, और अनंत रूप से अनुकूलनीय है।

इस डिजाइन को 2021 में ए' प्रकाश उत्पादों और फिक्सचर डिजाइन पुरस्कार में चांदी का पुरस्कार प्राप्त हुआ था। चांदी ए' डिजाइन पुरस्कार: शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। इन डिजाइनों को, उनकी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती है, जो एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दिखाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय करवाते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: CENTERLIGHT INC
छवि के श्रेय: Image and Video Credits: Centerlight Inc.
परियोजना टीम के सदस्य: Ivan Pertrushin Rick Grams
परियोजना का नाम: Magfinity
परियोजना का ग्राहक: CENTERLIGHT INC


Magfinity IMG #2
Magfinity IMG #3
Magfinity IMG #4
Magfinity IMG #5
Magfinity IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें