BD's Hype Tribe: एक अद्वितीय और अनुभवात्मक कार्यालय डिजाइन

DB and B Pte Ltd द्वारा डिजाइन की गई एक अद्वितीय और अनुभवात्मक कार्यालय डिजाइन

BD's Hype Tribe, DB and B Pte Ltd द्वारा डिजाइन किया गया, एक अद्वितीय और अनुभवात्मक कार्यालय डिजाइन है जो विभिन्न व्यापारिक इकाइयों को एक साझा समुदाय स्थल में जोड़ने के लिए बेक्टन डिकिंसन (‘BD’) के समेकन अभ्यास से प्रेरित है।

इस डिजाइन की प्रमुख विशेषताएं इसकी दृश्य और अवगमनात्मक डिजाइन हैं, जो इस स्थान के भीतर विभिन्न अनुभवों को उत्तेजित करती हैं। अल्फ्रेस्को कैफे की प्रेरणा से लेकर ताजगी से बने कॉफी की सुगंध के साथ एक वातावरण और सुगघ वातावरण तक, और निलंबित ध्वनिक पैनलों द्वारा उत्पन्न गतिशीलता, जो मजबूत प्रवाह या धारा को अनुकरण करती है। लकड़ी और हरे तत्वों का खेल जो जैविक प्रेरणाओं को बढ़ावा देता है।

यह परियोजना 2019 के सितंबर में शुरू हुई थी, और 2020 के मार्च में 2 इंटरनेशनल बिजनेस पार्क रोड, द स्ट्रेटेजी, सिंगापुर में पूरी हुई। डिजाइन टीम ने बीडी के लिए कुल स्थल योजना और डिजाइन विकास के आगे विकास के लिए इस सिफारिश को अपनाया।

डिजाइन टीम ने मुख्य स्वागत क्षेत्र से लेकर सहकारी कैफे क्षेत्रों तक विभिन्न स्थलों को जोड़ने वाले विभिन्न यात्राओं को जोड़ने पर ध्यान केंद्रित किया, साथ ही कार्य क्षेत्रों पर 'पड़ोसी' क्षेत्रीयकरण सुनिश्चित किया। ये सभी स्थल निर्बाध सहयोग और नवाचारकारी आत्मा को बढ़ावा देने की दिशा में डिजाइन किए गए हैं।

इस डिजाइन को 2021 में A' इंटीरियर स्पेस, रिटेल और प्रदर्शनी डिजाइन अवार्ड में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। स्वर्ण A' डिजाइन पुरस्कार: ऐसे अद्भुत, उत्कृष्ट, और ट्रेंडसेटिंग रचनाओं को प्रदान किया जाता है जो डिजाइनर की प्रतिभा और बुद्धिमत्ता को प्रतिबिंबित करती हैं। ये प्रशंसित उत्पाद और उज्ज्वल विचार हैं जो कला, विज्ञान, डिजाइन, और प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाते हैं, असाधारण उत्कृष्टता का प्रतिपादन करते हैं और अपनी वांछनीय विशेषताओं के साथ विश्व पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: DB&B Pte Ltd
छवि के श्रेय: DB&B Pte Ltd
परियोजना टीम के सदस्य: DB&B Pte Ltd
परियोजना का नाम: BD's Hype Tribe
परियोजना का ग्राहक: DB&B Pte Ltd


BD's Hype Tribe IMG #2
BD's Hype Tribe IMG #3
BD's Hype Tribe IMG #4
BD's Hype Tribe IMG #5
BD's Hype Tribe IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें