विलाजुइगा हल्के स्पार्कलिंग वाटर: एक अद्वितीय डिजाइन

मोस: एक अनुभवी डिजाइन टीम का निर्माण

विलाजुइगा हल्के स्पार्कलिंग वाटर की बोतल की डिजाइन अपनी असमानता और जैविक आकारों के लिए उल्लेखनीय है, जो इसकी "एम्पोरदा" उत्पत्ति को दर्शाती है।

यह डिजाइन अपनी असमानता और जैविक आकारों के कारण उभरती है, जो इसकी "एम्पोरदा" उत्पत्ति को दर्शाती है। बदलते भूगोलिक पर्यावरण और ट्रामुंटाना हवा द्वारा मॉडलिंग की गई प्रदेश, जिसमें चट्टानें घिसी हुई हैं, ने बोतल की डिजाइन को प्रेरित किया है। यह अद्वितीय, दुर्लभ, और विशिष्ट है, एक प्राकृतिक रूप से कार्बनेटेड मिनरल वाटर (कोई जोड़ी हुई कार्बन डाइऑक्साइड नहीं)। आकार साधारण, विनम्र और एक साथ नवाचारी बन जाता है। शुद्धता और कांच की उच्च पारदर्शिता और लेबल की नीली वजह से, यह बोतल में कुछ नीले रंग की छायाएं बनाती है। इसके ज्यामिति की वजह से, आप जिस दृष्टिकोण से बोतल को देखते हैं, आप कई आकारों को महसूस करते हैं।

सामग्री 100% सफेद कांच है, शुद्ध पारदर्शिता। संक्षिप्त और सीमित उत्पादन। बोतल इटली में निर्मित और कैटलोनिया में लेबल लगाई गई है। डायमीटर: 65mm / ऊचाई: 220mm। विलाजुइगा, वाटर, बोतल, बेवरेज, ड्रिंक्स, पैकेजिंग, प्रोडक्ट। डिजाइन टीम सदस्य: डेविड ग्रिफोल्स, डेविड रोसेलो।

बोतल की लंबी गर्दन पानी को बेदाग बहने में मदद करती है और पेशेवरों की मदद करती है क्योंकि यह एक साथ कई बोतलों को उठाने के लिए सही होती है। साथ ही, इसकी भारीपन उन्हें तब मदद करता है जब बोतलें ट्रे पर होती हैं। इस उत्पाद में वास्तविक लाभ उत्पाद स्वयं से आता है। विलाजुइगा वाटर को एक औषधीय जल के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। लेबल और शुद्ध पारदर्शी कांच इन विशेषताओं को दर्शाना चाहते हैं।

परियोजना 2018 में कैटलोनिया, स्पेन में शुरू हुई और 2020 में कैटलोनिया, स्पेन में समाप्त हुई। ऐतिहासिक अनुसंधान, जल की गुणवत्ता, प्रकार की सामग्री, रूप, पर्यावरण, आदि। उद्देश्य था कंपनी के 100 वर्षों और नए मालिक की क्षमताओं को समझना। प्रतिभागियों में तकनीशियन, रसोईये, बुजुर्ग शहरी नागरिक, आदि थे। परिणाम नई बोतल थी, सभी के लिए स्वीकार्य, उपभोक्ताओं, नए मालिकों, रसोईयों, समाज।

इस परियोजना का सबसे कठिन हिस्सा नए ब्रांड, विलाजुइगा और मालिक ब्रांड, ग्रिफोल्स के बीच एक कड़ी बनाना था। ग्रिफोल्स एक फार्मास्यूटिकल कंपनी है जिसके पास अपने उत्पादों की गुणवत्ता और सुरक्षा के रूप में उनके मूल्य हैं, साथ ही इसका ब्रांड रंग नीला है। तो हमें एक पैकेजिंग बनानी थी जो इस फार्मास्यूटिकल शुद्धता और गुणवत्ता को दर्शाती है। तो हमने 100% सफेद कांच चुना, इसकी बेदाग पारदर्शिता के लिए। साथ ही, दो बड़ी बोतलों में, हमने ग्रिफोल्स नीले ब्रांड रंग को लेबल के अंदर भाग में पेश किया। इसमें दो मुख्य विचार थे, ग्रिफोल्स को ब्रांड का और अधिक हिस्सा बनाने के लिए, और बोतल में कुछ नीले रंग की छायाएं बनाने के लिए।

डिजाइन अपनी असमानता और जैविक आकारों के कारण उभरती है, जो इसकी एम्पोरदा उत्पत्ति को दर्शाती है। बदलते भूगोलिक पर्यावरण और ट्रामुंटाना हवा द्वारा मॉडलिंग की गई प्रदेश, जिसमें चट्टानें घिसी हुई हैं, ने डिजाइन को प्रेरित किया है। आकार साधारण, विनम्र और एक साथ नवाचारी बन जाता है। शुद्धता और कांच की उच्च पारदर्शिता और लेबल की नीली वजह से, यह बोतल में कुछ नीले रंग की छायाएं बनाती है। धन्यवाद इसके ज्यामिति के, आप जिस दृष्टिकोण से बोतल को देखते हैं, आप कई विभिन्न दृश्यों को महसूस करते हैं। एक अद्वितीय डिजाइन एक अद्वितीय उत्पाद के लिए।

डिजाइन संख्या 004677474-0001 मालिक आईडी संख्या 884150। डिजाइन संख्या: 004677474-0001, वर्ग संख्या 09.01, मालिक आईडी संख्या 884150। यह डिजाइन 2021 में A' पैकेजिंग डिजाइन अवार्ड में सिल्वर अवार्ड से सम्मानित की गई थी। सिल्वर A' डिजाइन अवार्ड: शीर्ष-ऑफ-द-लाइन, रचनात्मक, और पेशेवर रूप से अद्वितीय डिजाइनों को पुरस्कृत किया जाता है, जो उत्कृष्ट विशेषज्ञता और नवाचार दर्शाते हैं। ये डिजाइन, अपनी मजबूत तकनीकी विशेषताओं और शानदार कला कौशल के लिए प्रशंसा की जाती हैं, ये एक अद्वितीय स्तर की उत्कृष्टता दर्शाते हैं और सकारात्मक भावनाओं, आश्चर्य, और आश्चर्य का परिचय कराते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: David Grifols
छवि के श्रेय: Design number 004677474-0001 Owner ID number 884150
परियोजना टीम के सदस्य: David Grifols, David Roselló.
परियोजना का नाम: Vilajuiga Water
परियोजना का ग्राहक: David Grifols


Vilajuiga Water IMG #2
Vilajuiga Water IMG #3
Vilajuiga Water IMG #4
Vilajuiga Water IMG #5
Vilajuiga Water IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें