फोर्स मैक्स: घरेलू फिटनेस के नए आयाम

आधुनिक घरों के लिए मॉड्यूलर फिटनेस उपकरण

व्यस्त जीवनशैली में फिटनेस की नई परिभाषा

आज के युवा कार्यकर्ताओं के लिए समय और वित्तीय लागत को कम करते हुए फिटनेस की जरूरतों को पूरा करना एक बड़ी चुनौती है। इसी समस्या का समाधान लेकर आया है 'फोर्स मैक्स', जो एक घरेलू फर्नीचर के रूप में न केवल सामान स्टोर कर सकता है, बल्कि मुख्यधारा की फिटनेस गतिविधियों को पूरा करने और प्रतिक्रिया देने में सक्षम है।

डिजाइनर टीम जिसमें Xingyuan Ma, Yunhan Bai, Fengyan Xiong और Yuyang Wu शामिल हैं, ने 'फोर्स मैक्स' को एक अनूठी आकृति और दृश्य प्रभाव के साथ तैयार किया है। इसमें उपकरण संग्रहण और घरेलू फिटनेस कार्य हैं। यह कैमरा निगरानी और वीडियो प्रतिक्रिया के माध्यम से फिटनेस सहायता भी प्रदान करता है, जो विभिन्न समूहों के फिटनेस स्तरों को ध्यान में रखता है।

इसकी विशेषताएं इसे घर का हिस्सा बनाती हैं, लोगों को सक्रिय रहने के लिए प्रोत्साहित करती हैं, और उन लोगों को अधिक प्रशिक्षण संभावनाएं प्रदान करती हैं जिनके पास फिटनेस की आवश्यकता है लेकिन पर्याप्त वित्तीय शक्ति और समय नहीं है।

इस उपकरण का निर्माण मध्यम घनत्व स्पंज, कार्बन स्टील और अर्ध-स्वचालित असेंबली लाइन के माध्यम से किया गया है, जिसमें डाई-कास्टिंग, शेल प्रोसेसिंग, पेंटिंग, असेंबली, गुणवत्ता निरीक्षण और पैकेजिंग शामिल हैं।

इस डिजाइन को 2024 के A' स्पोर्टिंग गुड्स, फिटनेस और रिक्रिएशन इक्विपमेंट डिजाइन अवार्ड में ब्रॉन्ज प्राप्त हुआ है, जो उत्कृष्ट और रचनात्मक रूप से प्रतिभाशाली डिजाइनों को प्रदान किया जाता है जो अनुभव और संसाधनों की प्रामाणिकता को प्रमाणित करते हैं। यह डिजाइन जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने और दुनिया को बेहतर बनाने में योगदान देता है।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Xingyuan Ma
छवि के श्रेय: Photos and images belong to Xingyuan Ma, Yunhan Bai, Fengyan Xiong, Yuyang Wu
परियोजना टीम के सदस्य: Xingyuan Ma Yunhan Bai Fengyan Xiong Yuyang Wu
परियोजना का नाम: Force Max
परियोजना का ग्राहक: Beijing University of Chemical Technology


Force Max IMG #2
Force Max IMG #3
Force Max IMG #4
Force Max IMG #5
Force Max IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें