ब्रेरा: डिजाइन और आराम का संगम

दिमा लोगिनोव की कृति, ब्रेरा मॉड्यूलर सोफा

डिजाइन की दुनिया में एक नई सोच का प्रतीक

ब्रेरा मॉड्यूलर सोफा डिजाइन की उस धारणा के खिलाफ एक छोटी क्रांति है जो मानती है कि लेखक की डिजाइन लाखों में आती है और लोगों की पहुँच से बाहर है, सुंदरता आराम को बाहर कर देती है, और डिजाइनर की चीजें एक सामान्य घरेलू वातावरण के लिए बहुत जटिल होती हैं। यह सोफा यूरोपीय डिजाइन के प्रति प्रेम पर आधारित है, जो गोलाकार आकारों, परिष्कृत रंगों और मॉड्यूलरिटी में परिलक्षित होता है।

ब्रेरा सोफा मिलान के ब्रेरा डिजाइन जिले से प्रेरित हैं: ये दृश्य रूप से हल्के, गोलाकार, संक्षिप्त हैं, और विश्राम और दृश्य सौंदर्य का आनंद लेने के लिए डिजाइन किए गए हैं। इसके 14 संभावित रंगों के वेलवेट और लांजा फैब्रिक इसे एक विशिष्ट चरित्र प्रदान करते हैं: इनमें 'धूल भरे' और उज्ज्वल रंग शामिल हैं, जो मिलान की रंगों की समृद्धि और विविधता की सूक्ष्मता से संकेत करते हैं, जो कि डिजाइन की राजधानी है।

लांजा फैब्रिक का नाम ब्रेरा डिजाइन जिले के पास स्थित मेट्रो स्टेशन के नाम पर रखा गया है। इस लाइन की खासियत यह है कि यह यूरोपीय डिजाइन के प्रति प्रेम पर आधारित है, जो गोलाकार आकारों, परिष्कृत रंगों और मॉड्यूलरिटी में परिलक्षित होता है।

इस डिजाइन को 2024 में ए' फर्नीचर डिजाइन अवार्ड में आयरन से सम्मानित किया गया। आयरन ए' डिजाइन अवार्ड उन अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, व्यावहारिक, और नवीन सृजनों को दिया जाता है जो पेशेवर और औद्योगिक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यह सम्मान उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं और सक्षम तकनीकी विशेषताओं को एकीकृत करने के लिए दिया जाता है, जो पूर्ति और सकारात्मक भावनाओं का योगदान देते हैं, एक बेहतर दुनिया की ओर अग्रसर करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Dima Loginov
छवि के श्रेय: Dima Loginov
परियोजना टीम के सदस्य: Dima Loginov
परियोजना का नाम: Brera
परियोजना का ग्राहक: Dima Loginov


Brera IMG #2
Brera IMG #3
Brera IMG #4
Brera IMG #5
Brera IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें