ल्होव: एक क्रांतिकारी रसोई उपकरण

फैब्रिज़ियो क्रिसा द्वारा डिजाइन की गई अद्वितीय संरचना

आधुनिक घरों में रसोई का नवीनीकरण

आज के आधुनिक घरों में हर इंच का सदुपयोग होता है, जो निवासियों की शैली और व्यक्तित्व को दर्शाता है। रसोई का महत्व बढ़ गया है, यह एक बहुआयामी स्थान बन गया है जहां खाना बनाने के साथ-साथ काम और सामाजिक समारोह भी आयोजित किए जाते हैं। इसलिए, ऐसे समाधान जो बुद्धिमान, कार्यकुशल और कार्यात्मक हों और तकनीक के साथ मिलकर समय और प्रयास की बचत करते हुए वांछित परिणाम प्राप्त करने में मदद करें, उन्हें बहुत सराहा जाता है।

ल्होव एक ऐसा उपकरण है जो हॉब, हुड और ओवन को एक साथ जोड़ता है। यह उत्पाद इसी इच्छा से उत्पन्न हुआ है और घरेलू उपकरणों की एक नई श्रेणी की स्थापना करता है। यह एक सच्ची क्रांति है जो घर में जगह का सर्वोत्तम उपयोग करती है, एक ऐसा उत्पाद जो खाना पकाने के अनुभव को नया रूप देगा। इसका नाम ल्होव तीन महत्वपूर्ण रसोई तत्वों (हॉब, ओवन, वेंटिलेशन) को इंगित करता है, लेकिन यह भी दर्शाता है कि इन्हें एक अकेले उत्पाद में मिलाने के लिए कितना प्रेम लगा है, जो पहले कभी नहीं देखा गया, सबसे मांग वाले ग्राहक के सपनों से भी परे।

ल्होव का आकार 900 मिमी x 565 मिमी x 360 मिमी है। यह उत्पाद इलिका – फैब्रियानो में 2019 में शुरू हुआ, पहला प्रोटोटाइप 2020 में बनाया गया और जून 2022 में सलोने डेल मोबाइल में प्रदर्शित किया गया। हम मई 2024 में इसे लॉन्च करेंगे। इस डिजाइन को 2024 के ए' होम अप्लायंसेज डिजाइन अवार्ड में प्लेटिनम से सम्मानित किया गया है। प्लेटिनम ए' डिजाइन अवार्ड विश्व स्तरीय, असाधारण और अत्यधिक नवीन डिजाइनों को पहचानता है जो अद्वितीय पेशेवरता, प्रतिभा दिखाते हैं और सामाजिक भलाई में योगदान करते हैं।


परियोजना का विवरण और श्रेय

परियोजना के डिज़ाइनर: Fabrizio Crisà
छवि के श्रेय: Fabrizio Crisà
परियोजना टीम के सदस्य: Design by Fabrizio Crisa
परियोजना का नाम: Lhov
परियोजना का ग्राहक: Fabrizio Crisà


Lhov IMG #2
Lhov IMG #3
Lhov IMG #4
Lhov IMG #5
Lhov IMG #5

प्रेरणा डिजाइन पर और पढ़ें